Kangana Ranaut: ''दिवाली के लड्डुओं में पीरियड्स का खून मिलाती हूं''

Kangana Ranaut: फिर चर्चा में आईं कंगना रनोट, कहा-”दिवाली के लड्डुओं में पीरियड्स का खून मिलाती हूं”…

Kangana Ranaut: फिर चर्चा में आईं कंगना रनौट, कहा-''दिवाली के लड्डुओं में पीरियड्स का खून मिलाती हूं''..., जानें क्या है पूरा मामला

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : October 18, 2022/9:41 am IST

Kangana Ranaut: नई दिल्ली। बालीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौट हमेशा चर्चाओं में बनी रहतीं है। इसबार भी कुछ ऐसा ही हुआ है उनकी एक पोस्ट ने सनसनीखेज खुलासा किया है। जिसके बाद वे एख बार फिर चर्चा का विषय बन गईं है। वे ऐसा मानती है कि लोगों से उनकी सफलता देखी नहीं जाती। लोग नकी सफलता से जलते है। कंगना रनोट एक ऐसी शख्सियत हैं जिन्हें खबरों में छाए रहने का हुनर आता है। देश-विदेश का ऐसा कोई मुद्दा नहीं है जिसे ट्रेड में ना ला दें। बता दें कि हाल ही में अपनी इंस्टा स्टोरी से उन्होंने अपने ही अतीत की कुछ कड़वी यादें शेयर की हैं। कंगना ने सदगुरु का एक वीडियो शेयर किया और लिखा, ‘मुझे वो दिन याद आ गए हैं जब एक एडिटर ने मुझपर काला जादू करने के आरोप लगाया था।’>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

ये भी पढ़ें- दिवाली से पहले घरेलू गैस सिलेंडर उपभोक्ताओं के लिए बड़ा ऐलान, आम जनता को मिलेगी बड़ी राहत

एडिटर पर लगाए आरोप

Kangana Ranaut: कंगना रनोट ने दावा किया है कि बॉलीवुड में उनकी सफलता को लोग पचा नहीं पाए। उन्होंने अपनी ताजा सोशल मीडिया पोस्ट में यह दावा भी किया है कि एक बार एक एडिटर ने उन्हें चुड़ैल और उन्हें फिल्मों में सफलता के लिए काला जादू करने वाली तक बताया था। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस की मानें तो उन पर उस एडिटर ने यह आरोप तक लगा दिया था कि वे गिफ्ट के तौर पर भेजने वाले लड्डुओं में अपने पीरियड्स का ब्लड मिलाती हैं।

ये भी पढ़ें- Heavy rain alert : आज भी आफत बनकर बरसेंगे बदरा, इन राज्यों के लिए मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

पोस्ट की शेयर

Kangana Ranaut: दरअसल, कंगना ने सोशल मीडिया पर सदगुरु के नाम से मशहूर आध्यात्मिक गुरु जग्गी वासुदेव का एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वे बता रहे हैं कि 200 साल पहले महिलाओं को चुड़ैल बताकर जिंदा जला दिया जाता था। कंगना ने यह वीडियो इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए कहा लिखा है, “अगर आपके पास सुपर पावर होता है तो आपको चुड़ैल कहा जाएगा। मुझे चुड़ैल कहा गया, लेकिन मैंने उन्हें मुझे जलाने नहीं दिया। बल्कि मुझे असली चुड़ैल होना चाहिए, आबरा का डाबरा।”

ये भी पढ़ें- ‘उसने मुझे किस किया और मेरे कपड़ों के भीतर हाथ डाले’ टॉप एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा…

लिखी ये बात

Kangana Ranaut: कंगना ने आगे लिखा है, “2016 में एक लीडिंग प्रिंट एडिटर ने अपने पेपर में लिखा कि उनके खुफिया पत्रकारों ने अपने कौशल से मेरे काले जादू की कला के खिलाफ सबूत जुटा लिए हैं। उसे इस बात का भी पूरा भरोसा था कि मैं दिवाली पर सबको गिफ्ट के तौर पर देने वाले लड्डुओं में अपने पीरियड्स का खून मिलाती हूं। हाहाहा…वो दिन मजेदार थे। कोई भी इस बात का भरोसा नहीं कर पा रहा था कि बिना फ़िल्मी बैकग्राउंड, पढ़ाई, गाइडेंस, एजेंसी, ग्रुप या दोस्तों/ बॉयफ्रेंड्स की मदद के बिना मैं टॉप पर थी। इसलिए सबके पास सामूहिक रूप से एक ही जवाब था कि यह काला जादू है।”

ये भी पढ़ें- फिर विवादों में फंसे रणवीर सिंह, अब किया इस नियम का उल्लंघन, बड़ा कदम उठा सकती है पुलिस

पहले भी लग चुके है आरोप

Kangana Ranaut: वैसे कंगना रनोट पर काला जादू करने का आरोप उनके बॉयफ्रेंड रहे अध्ययन सुमन ने भी लगाया था। सुमन ने यह आरोप भी लगाया था कि कंगना उन्हें अपने पीरियड्स का खून पिलाती थीं। इन आरोपों पर कंगना रनोट ने एक न्यूज वेबसाइट से बातचीत में कहा था, “जब लोग मेरा नाम लेते हैं और मेरे पीरियड ब्लड के बारे में बात करते हैं तो मुझे दुख नहीं होता। लेकिन इसे ग्रॉस मत कहो। क्योंकि पीरियड ब्लड में ग्रॉस कुछ भी नहीं है। जब हम पीरियड्स के बारे में सोचते हैं तो यह रीप्रोड्यूस करने की मेरी क्षमता है, जन्म देने की मेरी क्षमता है।”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें