कोरोना के कारण टी-20 विश्व कप पर बना संस्पेंस, कल ICC की बैठक में हो सकता है बड़ा ऐलान | T20 World Cup can be postponed due to Corona, decision will be taken in ICC meeting tomorrow

कोरोना के कारण टी-20 विश्व कप पर बना संस्पेंस, कल ICC की बैठक में हो सकता है बड़ा ऐलान

कोरोना के कारण टी-20 विश्व कप पर बना संस्पेंस, कल ICC की बैठक में हो सकता है बड़ा ऐलान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : May 27, 2020/8:18 am IST

खेल। कोरोना संकटकाल में अब टी-20 विश्व कप के आयोजन को लेकर बड़ा सस्पेंस बना हुआ है। खेल जगत के कुछ दिग्गज क्रिकेटर आयोजन को लेकर पक्ष में है तो वहीं कुछ कोरोना के खतरे को देखते हुए आयोजन के खिलाफ नजर आए हैं।

Read More News: कांकेर में डॉक्टर पाया गया कोरोना संक्रमित, गांधी उद्यान मार्ग को किया गया सील

इन सब बातों के बीच अब जल्द ही टी-20 विश्व कप होगा या नहीं इसे लेकर फैसला आने वाला है। ICC के सूत्रों की मानें तो कोरोना संकट को देखते हुए वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कल यानी 28 मई को होने वाली बैठक में इस फैसले पर मुहर लग सकती है। मालूम होगा कि इस साल ऑस्ट्रेलियाई सरजमीं पर अक्तूबर-नवंबर में ICC टी-20 विश्व कप का आयोजन होना है।

Read More News: जीरम घाटी मामले पूर्व राजनांदगांव विधायक के बेटे जितेंद्र मुदलियार के बेटे ने दर्ज कराई FIR, पिता उदय  

मीडिया रिपोर्ट की माने तो कोरोना महामारी के चलते अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) इस टूर्नामेंट को 2022 तक टालने का मन बना चुकी है। माना जा रहा है कि मौजूदा हालात में सभी हितधारकों का ख्याल रखते हुए बोर्ड सदस्यों की 28 मई को होने वाली बैठक में इससे जुड़ी औपचारिक घोषणा कर दी जाएगी। 

Read More News: लॉकडाउन के बीच BEd-DEd के लिए शुरू हुई भर्ती प्रक्रिया, 30 जून तक कर सकेंगे आवेदन

ICC के प्रवक्ता के अनुसार ICC ने T20 विश्व कप को स्थगित करने का फैसला नहीं लिया है और इस वर्ष की योजना के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आयोजन के लिए तैयारियां चल रही हैं। यह विषय कल ICC बोर्ड की बैठक के एजेंडे में है और फैसला सही समय आने पर लिया जाएगा।