लक्ष्य हासिल किया जा सकता था, पथिराना ने अंतर पैदा किया: हार्दिक |

लक्ष्य हासिल किया जा सकता था, पथिराना ने अंतर पैदा किया: हार्दिक

लक्ष्य हासिल किया जा सकता था, पथिराना ने अंतर पैदा किया: हार्दिक

:   Modified Date:  April 14, 2024 / 11:46 PM IST, Published Date : April 14, 2024/11:46 pm IST

मुंबई, 14 अप्रैल (भाषा) मुंबई इंडियन्स के कप्तान हार्दिक पंड्या ने इंडियन प्रीमियर लीग में रविवार को यहां चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ 20 रन की हार के बाद स्वीकार किया कि लक्ष्य को हासिल किया जा सकता था लेकिन विरोधी तेज गेंदबाज मथीसा पथिराना ने अंतर पैदा किया।

सुपरकिंग्स के 207 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई इंडियन्स की टीम पथिराना (28 रन पर चार विकेट) की धारदार गेंदबाजी के सामने रोहित शर्मा की 63 गेंद में पांच छक्कों और 11 चौकों से नाबाद 105 रन की पारी के बावजूद छह विकेट पर 186 रन ही बना सकी। रोहित ने इशान किशन (23) के साथ पहले विकेट के लिए 70 और तिलक वर्मा के साथ तीसरे विकेट के लिए 60 रन की साझेदारी की लेकिन मुंबई को जीत नहीं दिला सके।

कप्तान रुतुराज गायकवाड़ (40 गेंद, 69 रन, पांच छक्के, पांच चौके) और शिवम दुबे (38 गेंद में नाबाद 66 रन, दो छक्के, 10 चौके) ने इससे पहले अर्धशतक जड़ने के अलावा तीसरे विकेट के लिए 90 रन की साझेदारी की जिससे सुपरकिंग्स ने चार विकेट पर 206 रन बनाए। महेंद्र सिंह धोनी ने अंत में चार गेंद में तीन छक्कों से नाबाद 20 रन की पारी खेलकर टीम का स्कोर 200 रन पार पहुंचाया।

हार्दिक ने मैच के बाद कहा, ‘‘निश्चित रूप से लक्ष्य हासिल किया जा सकता था लेकिन उन्होंने काफी अच्छी गेंदबाजी की और पथिराना ने अंतर पैदा किया। वे अपनी योजनाओं को लेकर काफी चतुर थे और उन्होंने लंबी बाउंड्री का अच्छी तरह इस्तेमाल किया।’’

उन्होंने कहा, ‘‘उन्होंने इसे भांप लिया और विकेट के पीछे उनके पास ऐसा व्यक्ति है जो बताता है कि क्या चीज काम कर रही है। गेंद थोड़ी रुककर आ रही थी और वे अपना पलड़ा भारी करने में सफल रहे। पथिराना के आने तक हम अच्छी तरह से लक्ष्य की ओर बढ़ रहे थे।’’

भाषा सुधीर

सुधीर

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)