England all-rounder Livingstone ruled out of rest of Test series against Pakistan

पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज नहीं खेल पाएंगे ये खिलाड़ी, टीम मैनेजमेंट ने इस वजह से लिया फैसला

पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज नहीं खेल पाएंगे ये खिलाड़ी : These players will not be able to play Test series against Pakistan

Edited By :   Modified Date:  December 5, 2022 / 12:03 PM IST, Published Date : December 5, 2022/11:45 am IST

रावलपिंडी । इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी लियाम लिविंगस्टोन यहां पहले टेस्ट मैच के दौरान दाहिने घुटने में चोट लगने के कारण सोमवार को पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला के बाकी मैचों से बाहर हो गये। पहले टेस्ट में पदार्पण करने वाले 29 वर्षीय लिविंगस्टोन को शुक्रवार को दूसरे दिन सीमारेखा पर क्षेत्ररक्षण करते समय घुटने में चोट लग गई थी। वह पाकिस्तान की पहली पारी के दौरान क्षेत्ररक्षण के लिए नहीं उतरे।

यह भी पढ़े :  सीएम ही नहीं 9 मंत्रियों की साख भी है आज दांव पर, जानिए क्या कहता है इनका ट्रैक रिकॉर्ड…कैसा है जनता का मूड? 

उन्होंने इंग्लैंड की दूसरी पारी में बल्लेबाजी की और नाबाद सात रन बनाए लेकिन विकेटों के बीच दौड़ते हुए वह लड़खड़ा रहे थे और स्पष्ट रूप से असहज महसूस कर रहे थे। उन्होंने इंग्लैंड की पहली पारी में नौ रन बनाए थे। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने बयान में कहा, ‘‘इंग्लैंड के ऑलराउंडर लियाम लिविंगस्टोन दाहिने घुटने की चोट के कारण पाकिस्तान के खिलाफ बाकी टेस्ट श्रृंखला से बाहर हो गए हैं।’’

यह भी पढ़े :  दुल्हन की जगह कुत्ते के साथ मंडप में पहुंचा दूल्हा, लड़की वालों ने देखते ही दिए ऐसा Reaction…देखें वीडियो

ईसीबी ने कहा, ‘‘वह मंगलवार को ब्रिटेन लौटेंगे और क्रमशः ईसीबी तथा लंकाशर मेडिकल टीम के साथ रिहैबिलिटेशन शुरू करेंगे।’’ इंग्लैंड टीम ने लिविंगस्टोन का विकल्प मांगने को लेकर फैसला नहीं किया है।

यह भी पढ़े :  छत्तीसगढ़: चार दिनों से गायब थी नाबालिग, पता चलने तक हो चुकी थी हवस का शिकार