टी-20 वर्ल्ड कप के आयोजन को लेकर आई ये बड़ी खबर, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के चेयरमैन ने कहा- संभव नहीं... | This big news came about the T20 World Cup, Cricket Australia's chairman said - not possible

टी-20 वर्ल्ड कप के आयोजन को लेकर आई ये बड़ी खबर, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के चेयरमैन ने कहा- संभव नहीं…

टी-20 वर्ल्ड कप के आयोजन को लेकर आई ये बड़ी खबर, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के चेयरमैन ने कहा- संभव नहीं...

: , March 11, 2021 / 02:34 PM IST

खेल। कोरोना महामारी के चलते टी-20 वर्ल्ड कप के आयोजन को लेकर सस्पेंस बढ़ता ही जा रहा है। इस बीच अब क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के चेयरमैन अर्ल एडिंग्स का बड़ा बयान सामने आया है। मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि इस साल टी-20 वर्ल्ड कप का आयोजन ‘अवास्तविक’ है।

Read More News: कोरोना काल के दौरान महज डेढ़ माह में 15 फिल्मी कलाकारों ने दुनिया को कह दिया ..

बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप को लेकर आईसीसी लगातार बैठकें कर रहा है। लेकिन आयोजन को लेकर फैसला नहीं ले पा रही है। इस बीच क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के चेयरमैन अर्ल एडिंग्स ने वीडियो कॉन्फ्रेंस में आयोजन नहीं होने की बात कही है।

Read More News: सुशांत की मौत को लेकर एक्ट्रेस कंगना बोलीं- ये प्लांड मर्डर है…वो…

उन्होंने कहा कि ‘मैं तो यही कहूंगा कि यह मुश्किल है। 16 टीमों को ऑस्ट्रेलिया लाना आसान नहीं जबकि कई देशों में कोरोना महामारी का प्रकोप जारी है।’ उल्लेखनीय है कि इस साल अक्टूबर-नवंबर में टी-20​ विश्व कप का आयोजन ऑस्ट्रेलिया में होगा। इस बीच आईसीसी के फैसले से पहले क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के चेयरमैन का बयान सामने आना काफी अहम है। हालांकि अंतिम फैसला आईसीसी को लेना है।

Read More News: सुशांत का ‘पवित्र रिश्ता’, साथी एक्ट्रेस के साथ नाम जुड़ा तो बस गुड…

इस बीच राहत की खबर यह है कि ऑस्ट्रेलिया ने काफी हद तक महामारी पर काबू पा लिया गया है। यहां सात हजार से अधिक मामले आए थे और 6000 से अधिक लोग स्वस्थ हो चुके हैं।

Read More News: पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा, फांसी के कारण दम घुटने से हुई सुशां…

 

#HarGharTiranga