West Indies batsman Chris Gayle reached Jalandhar

जालंधर के खेल बाजार पहुंचा वेस्टइंडीज का यह विस्फोटक बल्लेबाज, IPL के लिए यहीं से खरीदेगा अपना बल्ला

West Indies batsman Chris Gayle reached Jalandhar: क्रिकेट जगत और वेस्टइंडिज के विस्फोटल बल्लेबाज क्रिस गेल का आगमन जालंधर में हुआ है।

Edited By :   Modified Date:  January 31, 2023 / 07:35 PM IST, Published Date : January 31, 2023/7:13 pm IST

West Indies batsman Chris Gayle reached Jalandhar : जालंधर। क्रिकेट जगत और वेस्टइंडिज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल का आगमन जालंधर में हुआ है। जहां वह एक स्पोर्ट्स बाजार में पहुंचे। क्रिस गेल क्रिकेट का सामान बनाने वाली एक कंपनी दफ्तर पहुंचे। जहां कंपनी प्रबंधकों के साथ-साथ स्थानीय विधायक शीतल अंगुराल ने उनका स्वागत किया। क्रिस गेल को देखने के लिए भीड़ एकत्रित होने लगी। बता दूं कि क्रिकेटर क्रिस गेल जिस कंपनी के बल्ले से खेलते है वह एक भारतीय कंपनी है और जालंधर में है। जालंधर पहुंचने के बाद क्रिस गेल ने कंपनी प्रबंधन से क्रिकेट के सामान से जुड़ी जानकारियां ली। उन्होंने कंपनी की तरफ से बनाए जा रहे प्रोडक्ट्स के बारे में भी पूछा।

read more : Unique record: इस सैनिक ने लगातार 66 साल तक लिया पेंशन, 19 रुपए से हुई थी शुरुआत आखिरी साँस तक मिला साढ़े 35 हजार रूपये

 

West Indies batsman Chris Gayle reached Jalandhar : इस पर क्रिस गेल ने पंजाब सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि यह अच्छा कदम है। स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी बनने से युवाओं की ऊर्जा किसी गलत जगह पर लगने की बजाय सही दिशा में लगेगी। इंटरनेशनल क्रिकेट में Boss के नाम से मशहूर वेस्टइंडीज के क्रिकेटर गेल ने कहा कि उन्होंने जालंधर में इस कंपनी के बने बैट से रिकॉर्ड तो खूब बनाए, लेकिन इस शहर में आने का उन्हें पहली बार मौका मिला है। IPL टूर्नामेंट के दौरान भी उन्हें कभी जालंधर आने का मौका नहीं मिला।

read more : छोटे से विवाद के चलते पत्नी रूठकर चली गई मायके, नहीं मानी तो वीडियो कॉल करके कर दिया ये कांड

 

गौरतलब है कि IPL का अगला सीजन मार्च-अप्रैल में शुरू होने वाला है। इससे पहले क्रिस गेल ने जालंधर आकर क्रिकेट से जुड़ा सामान देखा। ऐसे में उनकी तमन्ना थी कि वह एक बार स्पोर्ट्स को समर्पित शहर को जरूर देखने आएं। उनका सौभाग्य है कि आज वह खेल के सामान को लेकर जालंधर में आए हैं।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें