Vasu Vats Select for Team India Under 19 play in Asia Cup 2021

Team India में हुआ छोटे से गांव के वासु वत्स का चयन, Asia Cup Under 19 में मनवाएंगे गेंदबाजी का लोहा

Team India में हुआ छोटे से गांव के वासु वत्स का चयन! Vasu Vats Select for Team India Under 19 play in Asia Cup 2021

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : December 11, 2021/8:32 pm IST

सहारनपुर: Vasu Vats Select for Team India Under 19 जिले के छोटे से गांव बेरखेड़ी हिंदू में उस वक्त खुशी की लहर दौड़ गई जब गांव के एक युवा खिलाड़ी वासु वत्स का एशिया कप अंडर-19 में चयन की खबर आई। वासु आबू धाबी में होने वाले एशिया कप अंडर-19 क्रिकेट प्रतियोगिता में अपनी धारदार गेंदबाजी का जौर दिखाएंगे। बता दें कि वासु कई बार अपनी गेंदबाजी का लोहा मनवा चुके हैं।

Read More: Post Office की इस योजना में 100 रुपए निवेश पा सकते हैं 15 लाख रुपए, जानिए पूरी डिटेल

Vasu Vats Select for Team India Under 19 वासु के पिता सुनील कुमार शर्मा ने बताया कि 23 दिसंबर से यूएई के आबू धाबी में होने वाले एशिया कप अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए तेज गेंदबाज के रूप में 20 सदस्यीय टीम में वासु को चुना गया है। यह सूचना वासु ने स्वयं फोन पर देर रात अपने पिता को दी, हालांकि मामूली चोट के कारण उसे फिटनेस प्रमाण पत्र मिलना बाकी है, फिर भी वासु भारतीय टीम के रवाना होने से पूर्व ठीक होने को लेकर पूर्णतया आश्वस्त है।

Read More: गायकवाड़ का जलवा, ताबड़तोड़ शतक ठोका लेकिन टीम को नहीं दिला पाए जीत 

शनिवार की सुबह परिवार के सदस्यों सहित ग्रामीणों में यह सूचना मिलते ही खुशी की लहर दौड़ गई, स्वजन एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दे रहे हैं। दादा बनारसी दास ने उसकी दादी राजबाला का जहां मुंह मीठा कराकर खुशी जताई। वहीं माता नीरज लता, भाई मुकुल, बहन निकिता, पलक, दीपांशी भी खुशी से फूले नहीं समा रहे। उसके पैतृक आवास पर ग्रामीणों सहित क्षेत्र के लोग पहुंचकर शुभकामनाएं दे रहे हैं। सभी का मानना है कि वासु एक दिन अपने परिवार के साथ गांव का नाम भी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर चमकाएगा।

Read More: जब मस्जिद, गुरुद्वारे, चर्च पर सरकारी नियंत्रण नहीं तो मंदिरों में क्यों.. विश्व हिंदू परिषद ने किया आंदोलन का ऐलान