virat kohli-rohit sharma ka t20 kariyar khatam

खत्म हो जाएगा कोहली-रोहित का T20 करियर! BCCI ने जानकारी देकर मचाया बवाल

खत्म हो जाएगा कोहली-रोहित का T20 करियर! BCCI ने जानकारी देकर मचाया बवाल ! virat kohli-rohit sharma ka t20 kariyar khatam

Edited By :   Modified Date:  January 10, 2023 / 09:50 PM IST, Published Date : January 10, 2023/9:41 pm IST

नई दिल्ली। virat kohli-rohit sharma ka t20 kariyar khatam टीम इंडिया के दो स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा और विराट कोहली को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के मुताबिक अब दोनों T20 में सिलेक्शन नहीं किया जाएगा। खबर तब सामने आई है, जब रोहित शर्मा ने एक बयान दिया।

Read More: Katrina Kaif से शादी के बाद छलका विक्की कौशल का दर्द! कहा- झाडू-पोछा और खाना मुझे…

virat kohli-rohit sharma ka t20 kariyar khatam जानकारी के अनुसार रोहित शर्मा ने अपने बयान में कहा कि वह टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास नहीं ले रहे हैं और विराट कोहली को टी20 टीम के लिए उपलब्ध बताया। जिसके बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के एक अधिकारी ने कहा कि ‘हमें खिलाड़ियों को ध्यान में हुए फैसला लेना चाहिए। हमें भविष्य को देखते हुए विराट कोहली और रोहित शर्मा से आगे बढ़ना होगा।

Read More: BMW India launches 3 Series Gran Limousine: बीएमडब्ल्यू इंडिया ने थ्री सीरीज ग्रैन लिमोजिन उतारी, कीमत 57.9 लाख रुपये से शुरू 

आपको बता दें कि भारत श्रीलंका के बीच सीरीज से पहले सोमवार को कप्तान रोहित शर्मा ने एक प्रेस कॉम्फ्रेंस किया। जिसमें उनसे इंटरनेशनल करियर को लेकर सवाल पूछे गए। जिसमें उन्होंने कहा कि मैं टी20 से संन्यास नहीं ले रहा। इस सीरीज में सीनियर्स को ब्रेक दिया गया था। वहीं रोहित ने आगे कहा कि सभी खिलाड़ियों को ब्रेक देना जरूरी है। लगातार मैच खेलना हर किसी के लिए आसान नहीं होता। मैं भी उसी में आता हूं। उन्होंने कहा कि मैं अभी संन्यास लेने के बारे में कुछ भी नहीं सोचा हूं।

Read More: 200 रुपए के लिए दोस्त को उतारा मौत के घाट, 7 दोस्तों ने मिलकर ऐसे दिया वारदात को अंजाम

विराट और रोहित हैं सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज

आपको बता दें कि रोहित ओर विराट सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज है। रोहित ने पहला वनडे 2007 में खेला था और विराट कोहली श्रीलंका के खिलाफ 2008 में वनडे में डेब्यू किया था। हालंकि विराट अपना पहला टी20 2010 में खेला था। T20 इंटरनेशनल में सबसे ज्यादा रन बनाने वालों की सूची में विराट 115 मैचों में 52.73 की औसत से 4008 रन बनाकर शीर्ष पर हैं। रोहित 148 मैचों में 31.32 की औसत से 3853 रन बनाकर इस लिस्ट में दूसरे स्थान पर हैं।

 

 

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक