क्या है कोहली-रोहित के बीच का सच? टीम में आपसी मतभेद CoA ने कही ये बात.. | Virat Kohli VS Rohit Sharma: What is the real issue, difference between rohit sharma and virat kohli

क्या है कोहली-रोहित के बीच का सच? टीम में आपसी मतभेद CoA ने कही ये बात..

क्या है कोहली-रोहित के बीच का सच? टीम में आपसी मतभेद CoA ने कही ये बात..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : July 24, 2019/10:08 am IST

आईसीसी विश्व कप 2019 का सेमीफाइनल मुकाबला हारने के बाद टीम इंडिया में आपसी अनबन की खबरें सामने आ रही थी। सुनने में यह भी आ रहा था कि भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और उप कप्तान रोहित शर्मा के बीच तनाव का माहौल बन चुका है। और भारतीय टीम के कुछ सीनियर खिलाडी कोहली को कप्तानी से हटाने की मांग कर रहे थे।

पढ़ें- बारिश के लिए मंदिर में ताला जड़कर शिवलिंग को बनाया बंधक.. देखिए

सुप्रीम कोर्ट ने बीसीसीआई की समस्याओं को हल करने तथा कामकाज की देख-रेख के लिए जो प्रशासकों की समिति(CoA) बनाई है, वह शुक्रवार को दिल्ली में बैठक करने वाली है। माना जा रहा था कि CoA की इस बैठक में टीम के आपसी मतभेद के विषय मे चर्चा की जाएगी।

पढ़ें- स्कूल जा रही छात्रा को लिफ्ट देने के बहाने कार में बैठाकर गैंगरेप, …

CoA के एक सदस्य ने बताया कि शुक्रवार को होने वाली इस बैठक में भारतीय टीम के विश्व कप के प्रदर्शन को लेकर भी चर्चा की जाएगी। CoA ने टीम में आपसी मतभेद की बात को गलत बताते हुए कहा कि यदि टीम के किसी भी खिलाड़ी को समस्या है तो वह अपनी समस्या को लेकर हमारे पास आ सकता है।

ये भी पढ़ें- पूर्व कुलपति की जमानत अर्जी खारिज, अवैध नियुक्तियों सहित आर्थिक अनि…

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/4V-2y2opvAk” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 

 
Flowers