Women's IPL: IPL will start from this month next year, five teams will play

Womens IPL : अगले साल इस महीने से शुरू होगा IPL, खेलेंगी पांच टीमें, BCCI जल्द करेगा ऐलान

Womens IPL 2022 : बताया है कि वुमेंस आईपीएल में टीमें की संख्या क्या रहेगी। इधर आईपीएल शुरू होने से फैंस में खुशी की लहर दौड़ गई है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : August 13, 2022/4:03 pm IST

नई दिल्ली। Womens IPL  : बीसीसीआई अब वुमेंस आईपीएल लीग शुरू करने की योजना बना रही है। कहा जा रहा है कि अगर सब कुछ ठीक रहा तो मार्च 2023 में इसकी शुरूआत हो सकती है। बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इसकी पुष्टि की है। बताया है कि वुमेंस आईपीएल में टीमें की संख्या क्या रहेगी। इधर आईपीएल शुरू होने से फैंस में खुशी की लहर दौड़ गई है।

यह भी पढ़ेंः  उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में हंगामा, आरोप में भाजयुमो के 7 पदाधिकारी हटाए गए

Womens IPL : मीडिया रिपोर्ट की माने तो बीसीसीआई इस मुद्दे पर चर्चा की और टूर्नामेंट के लिए मार्च की विंडो को चुना है। बता दें कि इस समय टीम दक्षिण अफ्रीका में महिला टी 20 वर्ल्ड कप के बाद की है। एक अधिकारी की माने तो आईपीएल मार्च के पहले हफ्ते में शुरू होगा और हमने पहले साल चार हफ्ते की विंडो निर्धारित की है। दक्षिण अफ्रीका में टी20 विश्व कप नौ से 20 फरवरी तक आयोजित किया जाएगा और हमारी योजना इसके तुरंत बाद महिला आईपीएल कराने की है।

यह भी पढ़ेंः  स्वतंत्रता दिवस के लिए फुल ड्रेस फाइनल रिहर्सल संपन्न, जानें किसने ली परेड की सलामी

Womens IPL : वहीं वुमेंस आईपीएल में पांच टीमें हिस्सा लेगी। अगर संभव हुआ तो एक और टीम बढ़ाया जा सकता है। क्योंकि संभावित निवेशकों के बीच इसको लेकर काफी दिलचस्पी है। आगे टीमों की नीलामी की प्रक्रिया की घोषणा की जाएगी।

और भी है बड़ी खबरें…