Kane Williamson returns to the World Cup 2023

World Cup 2023: क्रिकेट लवर्स के लिए खुशखबरी, वर्ल्ड कप में बांग्लादेश को टक्कर देने इस धाकड़ खिलाड़ी की हुई वापसी

World Cup 2023: क्रिकेट लवर्स के लिए खुशखबरी, वर्ल्ड कप में बांग्लादेश को टक्कर देने इस धाकड़ खिलाड़ी की हुई वापसी

Edited By :   Modified Date:  October 13, 2023 / 03:44 PM IST, Published Date : October 13, 2023/11:04 am IST

Kane Williamson returns to the World Cup 2023: वर्ल्ड कप 2023 का 11वां मुक़ाबला न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच खेला जाएगा। ये मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में शुक्रवार यानी आज खेला जाएगा। बता दें कि इस मुकाबले में न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन की वापसी होने जा रही है। टीम मैनेजमेंट ने उनके पूरी तरह से फिट होने की पुष्टि की है।

Read More: World Athletics of the Year 2023: पुरुष एथलीट ऑफ द ईयर अवार्ड के लिए नामांकित हुए नीरज चोपड़ा, इन धाकड़ खिलाड़ियों के नाम भी है शामिल 

बता दें कि केन विलियमसन बीते 7 महीने से क्रिकेट से बाहर थे। इस साल अप्रैल में इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के शुरुआती मैच में फील्डिंग करते समय विलियमसन के दाहिने घुटने में एसीएल टूटने के बाद वो पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे, जिसके बाद उनकी सर्जरी भी हुई जिस कारण वे लंबे संय से बाहर थे। लेकिन, अब केन विलियमसन बांग्लादेश के खिलाफ अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Read More: IND vs PAK World Cup 2023: जौहरी ने बनाई 0.900 ग्राम सोने की विश्व कप ट्रॉफी, इस धाकड़ खिलाड़ी को देना चाहते हैं गिफ्ट 

बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले इस मैच की प्रेस कॉन्फ्रेंस में केन विलियमसन ने कहा, कि ‘इस तरह की चोट से जुड़े कई तरह के आंकड़े हैं विशेषकर अन्य खेलों में, जिन पर हमने भरोसा किया। इनमें चोट से उबरने के लिए कई तरह के आंकड़े हैं।’ लंबे समय के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी कर रहे विलियमसन ने कहा कि यह दौर लंबा जरूर था, लेकिन अच्छा रहा।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें