Mohammed Shami Wife: मोहम्मद शमी के साथ फिर से निकाह पढ़ेंगी Hasin Jahan? वीडियो जारी कर कहा- तेरे नाम से ही अब मुझको दुनिया वाले जानेंगे | Mohammed Shami Wife Hasin Jahan will Marry Again with Shami?

Mohammed Shami Wife: मोहम्मद शमी के साथ फिर से निकाह पढ़ेंगी Hasin Jahan? वीडियो जारी कर कहा- तेरे नाम से ही अब मुझको दुनिया वाले जानेंगे

मोहम्मद शामी की पत्नी Hasin Jahan वापस थामेंगी शौहर का दामन? वीडियो जारी कर कहा- ! Mohammed Shami Wife Hasin Jahan

Edited By :   Modified Date:  November 16, 2023 / 10:36 AM IST, Published Date : November 16, 2023/10:31 am IST

नई दिल्ली: Mohammed Shami Wife Hasin Jahan World Cup 2023 के सेमीफाइनल मैच में भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए न्यूजीलैंड को 70 रनों से हराकर इतिहास रच दिया। मैच में जहां एक ओर विराट कोहली और श्रेयश अय्यर ने धमाकेदार शतक बनाकर विराट स्कोर खड़ा किया तो दूसरी ओर मोहम्मद शमी न्यूजीलैंड की टीम पर कहर बनकर बरसे। मैच में मोहम्मद शमी ने 7 विकेट लेकर मैच का रूख ही बदल दिया और टीम इंडिया को जीत दिलाई। इस शानदार प्रदर्शन के लिए भारतीय टीम की जमकर चर्चा हो रही है तो लोग विराट कोहली, श्रेयश अय्यर और मोहम्मद शमी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। लेकिन इस बीच मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर बड़ी बात कही है।

Read More: Today News Live Update 16 November: मतदान का काउंटडाउन शुरू, मतदान समाग्री लेकर रवाना हुए मतदानकर्मी

Mohammed Shami Wife Hasin Jahan दरअसल हसीन जहां ने जो वीडियो पोस्ट किया है उसमें वो एक गाना गाते हुए नजर आ रहीं हैं। ये गाना ‘ तेरे नाम से ही अब मुझको दुनिया वाले जानेंगे…’ है। वीडियो में हसीन जहां बेहद खूबसूरत लग रही है और उन्होंने सलवार पहना हुआ है। बता दें कि World Cup 2023 के दौरान हसीन जहां ने शमी को लेकर कई पोस्ट किया है, जिसकी जमकर चर्चा हुई।

गौरतलब है कि पिछले कुछ वर्षों से शमी कई आरोपों और विवादों से जुड़े रहे। यही वो समय था जब उन्होंने एक बार नहीं, तीन-तीन बार सुसाइड करने की ठान ली थी। ये वो समय था जब शमी 2015 वर्ल्ड कप के बाद चोट से वापसी कर रहे थे और उनकी पर्सनल लाइफ में बहुत उथल-पुथल मची थी। लेकिन किस्मत में कुछ और ही लिखा था। परिवार का साथ मिला और वह अपने बुरे वक्त से लड़कर इस मुकाम तक पहुंचे।

Read More: Congress MLA and Leaders Suspended: कांग्रेस ने विधायकों सहित 49 नेताओं को पार्टी से निकाला, कहा- अब आपकी जरूरत नहीं

दरअसल, 2020 में कोरोनाकाल के दौरान एक रोहित शर्मा के साथ इंस्टाग्राम लाइव में शमी ने सुसाइड का ख्याल आने वाली बात का खुलासा किया था। उन्होंने कहा था, “मैं 2015 वर्ल्ड कप में चोटिल हो गया था। इसके बाद टीम में वापसी करने में मुझे 18 महीने लगे और वह मेरे जीवन का सबसे मुश्किल दौर था। आप जानते हैं कि रिहैब कितना मुश्किल होता है और उसके बाद पारिवारिक समस्याएं। ये सब चल रहा था और इसी बीच आईपीएल से 10-12 दिन पहले मेरा एक्सीडेंट हो गया। मीडिया में काफी कुछ चल रहा था मेरे निजी मुद्दों को लेकर।”

शमी ने आगे कहा था, “मुझे लगता है कि अगर मेरे परिवार का साथ मुझे नहीं मिलता तो मैं क्रिकेट छोड़ देता। मैंने तीन बार खुदकुशी करने के बारे में भी सोचा था। मेरे परिवार में से किसी को मुझ पर नजर रखने के लिए मेरे पास बैठना होता था। मेरा घर 24वीं मंजिल पर था और उन्हें लगता था कि मैं कहीं अपार्टमेंट से कूद न जाऊं।”

Read More: Raipur North News: चुनाव के पहले FST टीम की बड़ी कार्रवाई, कार से बरामद किए लाखों रुपए…

उन्होंने कहा, “मेरा परिवार मेरे साथ था और इससे बड़ी ताकत कुछ नहीं हो सकती। वे मुझसे कह रहे थे कि हर समस्या का समाधान होता है और सिर्फ अपने खेल पर ध्यान दो, जिस चीज में तुम अच्छे हो उसमें खो जाओ। इसलिए मैंने सबकुछ खो दिया. मैं नेट्स में गेंदबाजी कर रहा था। मैं रनिंग एक्सरसाइज कर रहा था, मुझे नहीं पता था कि मैं क्या कर रहा था, मैं दबाव में था। अभ्यास के समय में मैं दुखी हो जाता था और मेरा परिवार मुझसे कहता था कि फोकस रहो। मेरा भाई मेरे साथ था। मेरे कुछ दोस्त मेरे साथ थे और मैं यह बात कभी नहीं भूल सकता और अगर वह लोग नहीं होते तो मैं कुछ भयानक कर जाता।”

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Haseen Jahan (@hasinjahanofficial)

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp