​जिले के सभी नगरीय निकायों में कल से 7 दिनों का लॉकडाउन, जरूरी चीजों के लिए सुबह साढ़े तीन घंटे का समय | 7 days lockdown in all the urban bodies of the district, three and a half hours in the morning for essential things

​जिले के सभी नगरीय निकायों में कल से 7 दिनों का लॉकडाउन, जरूरी चीजों के लिए सुबह साढ़े तीन घंटे का समय

​जिले के सभी नगरीय निकायों में कल से 7 दिनों का लॉकडाउन, जरूरी चीजों के लिए सुबह साढ़े तीन घंटे का समय

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : July 25, 2020/2:33 pm IST

बलरामपुर। बलरामपुर रामानुजगंज जिले में 26 जुलाई से 2 अगस्त तक टोटल लॉकडाउन किया गया है, इस दौरान जिले के सभी नगरीय निकायों और शंकरगढ़ ब्लाक में टोटल लॉकडाउन रहेगा, कलेक्टर ने इसके लिए आदेश जारी कर दिया है।

ये भी पढ़ें: भिलाई में 23 BSF जवान सहित 25 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, प्रदेश में आज कुल 60 नए मामले और 6 की मौत

बलरामपुर जिले में कोविड 19 के लगातार बढते मामलों के बीच आखिरकार प्रशासन ने सभी नगरीय क्षेत्रों में पूर्ण लाॅकडाउन के आदेश जारी कर दिए हैं और अब इसे अमल में लाने के लिए प्रशासन की टीम लगातार कार्रवाई भी कर रही है। जिले में पहले शनिवार को एक दिन का पूर्ण लाॅकडाउन का आदेश जारी किया गया था लेकिन दो दिन में ही कोविड के प्रकरण में बढोत्तरी हुई और कई लोग संपर्क में भी आ गए हैं।

ये भी पढ़ें: प्रदेश में अन्य राज्यों से अब नहीं हो पाएगी अवैध शराब-नशीली चीजों क…

ऐसे में एहतियात के तौर पर कलेक्टर श्याम धावडे ने तत्काल सभी नगरीय निकायों में 7 दिन के पूर्ण लाॅकडाउन किए जाने के निर्देश जारी कर दिए हैं। इस दौरान दूध और जो ठेले में सब्जी बेचने वाले हैं उन्हें सुबह 6 से 9.30 बजे तक का ही समय दिया गया है। पूर्ण लाॅकडाउन कल से पूरे जिले में लागू हो जाएगा लेकिन कलेक्टर के पूर्व आदेश के कारण आज सभी इलाके में आज एक दिन का पूर्ण लाॅकडाउन घोषित किया गया था।

ये भी पढ़ें: 23 इंस्पेक्टर और 26 सब इंस्पेक्टरों का तबादला आदेश जारी, देखिए सूची

बता दें कि लाॅकडाउन होने के बाद भी लोगों का बेवजह घरों से निकलना और घूमना कम नहीं हुआ और पहले से ज्यादा भीड आज सडकों पर देखने को मिली, प्रशासन की टीम ने इनकी जमकर खबर ली और बेवजह घूम रहे लोगों को न सिर्फ फटकार लगाई बल्कि उनके चालान भी काटे। कोविड 19 के मामले पाए जाने के कारण कई इलाकों को कंटेन्मेंट जोन घोषित करते हुए मार्ग को सील भी कर दिया गया है।