भिलाई में 23 BSF जवान सहित 25 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, प्रदेश में आज कुल 60 नए मामले और 6 की मौत | Reported 25 new Corona Positive Patient in Bhilai

भिलाई में 23 BSF जवान सहित 25 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, प्रदेश में आज कुल 60 नए मामले और 6 की मौत

भिलाई में 23 BSF जवान सहित 25 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, प्रदेश में आज कुल 60 नए मामले और 6 की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : July 25, 2020/1:40 pm IST

भिलाई: छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण के साथ-साथ अब मृतकों के आंकड़े में भी तेजी से इजाफा हो रहा है। इसी बीच खबर आ रही है कि भिलाई में 25 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है। बताया जा रहा है कि इनमें से 23 संक्रमित बीएसएफ के जवान हैं और दो अन्य हैं। बता दें कि कुछ देर पहले ही राजधानी रायपुर में भी 31 और कोंडागांव में 4 मरीजों की पुष्टि हुई थी। इसके साथ ही आज प्रदेश में कुल 60 नए मामले सामने आए हैं।

Read More: CM शिवराज को कांग्रेस नेता की नसीहत, कहा- भाभीजी ब्रांड का पापड़ खाएं और कोरोना से मुक्ति पाएं

वहीं, दूसरी ओर आज 6 संक्रमितों की मौत भी हुई है। इनमें से 3 एम्स और 3 मेकाहारा में भर्ती थे। प्रदेश में कुल मौतों का आंकड़ा 42 पहुंच गया है। जानकारी के अनुसार एक मरीज कार्डियक पेशेंट और दूसरा हेपेटाईसिस से पीड़ित था। दो मृतक शहर के मंगलबाजार कंटेनमेंट एरिया के रहने वाले थे। ये मरीज कोरोना पॉजिटिव मरीज के संपर्क में आने से पॉजिटिव पाए गए थे। वहीं तबीयत ज्यादा खराब होने पर एम्स में भर्ती कराया गया था। एम्स के मुताबिक आज उपचार के दौरान इनकी सांस थम गई।

Read More: राजधानी रायपुर में आज कोरोना संक्रमित 6 मरीजों की मौत, प्रदेश में अब तक 42 लोगों की कोरोना से मौत

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में अब तक 6879 कोरोना संक्रमितों की पुष्टि हुई है। इनमें से 4567 संक्रमित स्वस्थ हो चुके हैं और 2276 मरीजों का उपचार अभी जारी है। वहीं, प्रदेश में अब तक 42 लोगों की मौत हो चुकी है।

Read More: कोरोना मरीज मिलने के बाद कंटेनमेंट जोन में शामिल हुए राजधानी रायपुर के ये इलाके, घर से बाहर निकलने पर लगी पाबंदी