राज्यसभा सांसद को मिली जिंदा जलाकर मारने की धमकी, हिन्दुवादी संगठन पर फोन पर धमकी देने का आरोप | 'Aap' leader Sanjay Singh threatens to kill him alive

राज्यसभा सांसद को मिली जिंदा जलाकर मारने की धमकी, हिन्दुवादी संगठन पर फोन पर धमकी देने का आरोप

राज्यसभा सांसद को मिली जिंदा जलाकर मारने की धमकी, हिन्दुवादी संगठन पर फोन पर धमकी देने का आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : January 18, 2021/1:59 pm IST

लखनऊ, 18 जनवरी (भाषा) आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सांसद और उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने दावा किया है कि एक हिन्दुवादी संगठन ने उन्हें फोन पर जिंदा जलाकर मारने की धमकी दी है। आप के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने सोमवार को बताया कि संजय सिंह के सहयोगी के फोन पर एक शख्स ने फोन कर कहा कि वह हिंदू वाहिनी से बोल रहा है और संजय सिंह को मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जला देगा।

read more: छत्तीसगढ़ में सोमवार को सभी 97 सेशन साइट में कोरोना वैक्सीनेशन हुआ, इतने स्वास्थ्य कर्मियों ने टी…

इस घटना के बाद संजय सिंह ने ट्वीट कर कहा, ‘‘ऐसी धमकियां पहले भी मिल चुकी हैं। इन बंदर घुड़कियों से डरने वाला नहीं। जला दो, या मार दो, जनता के मुद्दों को सड़क से सदन तक उठाता रहूंगा।’’ सभाजीत सिंह ने इस घटना पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए इसे कायरतापूर्ण हरकत करार दिया है।

read more: छत्तीसगढ़ के इन दो स्थानों पर बर्ड फ्लू से दो कौआ और एक कबूतर के मृ…

उन्होंने कहा, ‘‘ऐसे ओछे कृत्य से हम पर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला। आम आदमी पार्टी गरीबों-मजलूमों के हक में हमेशा आवाज उठाती है और आगे भी मजबूती से उठाती रहेगी। इन कायरतापूर्ण हरकतों से हम डरने वाले नहीं हैं।’’ सिंह ने कहा कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है।