इंदौर में स्वास्थ्यकर्मियों के बाद अब पुलिस वालों पर हमला, सोशल मीडिया में वायरल हो रहा वीडियो | After health workers in Indore, police are now attacked, video is going viral on social media

इंदौर में स्वास्थ्यकर्मियों के बाद अब पुलिस वालों पर हमला, सोशल मीडिया में वायरल हो रहा वीडियो

इंदौर में स्वास्थ्यकर्मियों के बाद अब पुलिस वालों पर हमला, सोशल मीडिया में वायरल हो रहा वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : April 8, 2020/7:20 am IST

इंदौर। इंदौर में फिर से शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी है, एक बार फिर इंदौर के चंदन नगर इलाके में पुलिस पर पथराव किया गया है। घरों के बाहर झुंड लगाकर खड़े लोगों को समझाने पुलिस निकली थी, इसी दौरान इलाके के लोगों ने पुलिस कर्मी पर पथराव किया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें: सीएम शिवराज आज राजस्व अमले और जनसंपर्क अधिकारियों स…

फिलहाल पुलिस ने हमला करने वाले 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, चंदन नगर टीआई ने इस घटना की पुष्टि की है, वहीं 3 लोगों पर रासुका की कार्रवाई की गई है। कोरोना महामारी से जूझ रहे प्रदेश में स्वास्थयकर्मियों और पुलिसकर्मियों पर हमले को दुर्भाग्य जनक घटना बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: केंद्रीय कृषि मंत्री ने दिया पूर्व मुख्यमंत्री को जवाब, प्रदेशाध्यक…

बता दें कि इसके पहले भी इंदौर में स्वास्थ्यकर्मियों पर हमला किया गया था, इस घटना की पूरे देश में निंदा की गई थी, वहीं मध्यप्रदेश में ही राजधानी भोपाल में भी दो पुलिस वालों पर चाकू से हमला कर दिया गया था। इसके बाद यहां भी पांच आरोपियों को गिरफ्तार पर रासुका के तहत कार्रवाई की गई है।

ये भी पढ़ें: डॉक्टरों की मदद के लिए इंजीनीयरिंग के छात्र ने बनाया रोबोट, कोरोना …