कोविड-19 को रोकने लॉक डाउन के बाद राज्यों की सीमाएं भी सील, छत्तीसगढ़-मध्यप्रदेश की सीमा पर गाड़ियों की लंबी लाइन | After the lock down of Kovid-19, the borders of the states are also sealed

कोविड-19 को रोकने लॉक डाउन के बाद राज्यों की सीमाएं भी सील, छत्तीसगढ़-मध्यप्रदेश की सीमा पर गाड़ियों की लंबी लाइन

कोविड-19 को रोकने लॉक डाउन के बाद राज्यों की सीमाएं भी सील, छत्तीसगढ़-मध्यप्रदेश की सीमा पर गाड़ियों की लंबी लाइन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : March 24, 2020/1:29 pm IST

कोरिया। कोविड-19 को रोकने और लॉक डाउन होने के बाद राज्यों की सीमाएं भी सील की गई है। छतीसगढ़ से लगी मध्यप्रदेश की सीमाओं को सील किया गया है जिसके बाद दोनों राज्यों की ओर से आने वाले वाहन या लोग एक दूसरे राज्य में नही आ जा सकेंगे। छतीसगढ़ के कोरिया जिले से मध्यप्रदेश के अनूपपुर शहडोल और सीधी जिले की सीमा लगती है ।

ये भी पढ़ें: कवर्धा जिले को किया गया सील, रायपुर-जबलपुर नेशनल हाईवे पूरी तरह से लॉकडाउन

इन जिलों की सीमा में स्थित रामनगर, चांटी, घुघरी और घोड़धरा बैरियर की सीमाओं को सील कर दिया गया है। जिसके बाद सड़क के दोनों ओर गाड़ियों की लंबी लाइन लग गई है । गाड़ियां बाहर के कई प्रान्तों की है जो कब तक यहां खड़ी रहेंगी यह कह पाना मुश्किल है। जिले के अधिकारी भी एक टीम बनाकर इन अंतरराज्जीय चेक पोस्ट का निरीक्षण कर रहे हैं और तैनात कर्मचारियों को आवश्यक निर्देश दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें: पीडीएस वस्तुएं, धान की मिलिंग, डीजल-पेट्रोल, एलपीजी सहित कई सेवाओं …

यहां चौबीस घण्टे बैरियर्स में निगरानी रखी जा रही है । आठ आठ घण्टे के अंतराल में कर्मचारी यहां ड्यूटी कर रहे हैं। पुलिस और प्रशासन के अधिकारी लगातार इनके सम्पर्क में हैं । मंगलवार को भी एसडीएम वीरेन्द्र लकड़ा एसडीओपी कर्ण कुमार उइके तहसीलदार मनमोहन सिंह ने स्वास्थ्य खाद्य वन और पुलिस विभाग टीम के साथ चांटी बेरियर का निरीक्षण किया।

ये भी पढ़ें: 26 मार्च को छत्तीसगढ़ विधानसभा की कार्यवाही, MLA के गनमैन की एंट्री…