अमित शाह जाएंगे जगदलपुर, रायपुर में बुद्धिजीवी सम्मेलन को भी करेंगे संबोधित | Amit Shah In Chhattisgarh :

अमित शाह जाएंगे जगदलपुर, रायपुर में बुद्धिजीवी सम्मेलन को भी करेंगे संबोधित

अमित शाह जाएंगे जगदलपुर, रायपुर में बुद्धिजीवी सम्मेलन को भी करेंगे संबोधित

: , March 25, 2021 / 09:40 PM IST

रायपुर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की उपस्थिति में होने वाले बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन की तैयारी लगभग अंतिम चरण पर है। इस सम्मेलन के लिए राजधानी रायपुर  के साइंस कॉलेज मैदान में विशाल डोम तैयार किया गया है। समें 35 हजार से अधिक कार्यकर्ताओं की बैठने की व्यवस्था की गई है।

लोक निर्माण मंत्री राजेश मूणत ने शुक्रवार को सम्मेलन की तैयारी का जायजा लिया। अमित शाह इसके अलावा मेडिकल कॉलेज सभागृह में प्रबुद्ध जनों के सम्मेलन में शामिल होंगे। बता दें कि अमित शाह शुक्रवार से दो दिवसीय छत्तीसगढ़ प्रवास पर हैं। पहले दिन शुक्रवार को उन्होंने बिलासपुर में बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया। इसके बाद शाम को उन्होंने वकीलों से चर्चा की। उनका रात्रि विश्राम बिलासपुर में ही है।

यह भी पढ़ें : देखिए राऊ विधानसभा के विधायकजी का रिपोर्ट कार्ड

अपने प्रवास के दूसरे दिन शाह शनिवार को जगदलपुर पहुचेंगे। वहां मां दंतेश्वरी का दर्शन करने के बाद जगदलपुर के लालबाग मैदान में बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगेइसके बाद बीजेपी अध्यक्ष रायपुर पहुंचकर साइंस कॉलेज मैदान में रायपुर और दुर्ग संभाग के बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करेंगे शनिवार शाम को ही रायपुर में मेडिकल कॉलेज सभागृह में बुद्धिजीवी सम्मेलन को भी संबोधित करेंगे। वे शनिवार रात ही दिल्ली लौट जाएंगे।

वेब डेस्क, IBC24

 

#HarGharTiranga