छत्तीसगढ़ में अमित शाह ने चौथी बार सरकार बनाने का किया दावा | Amit Shah in Chhattisgarh Claims to Create Government for the fourth time

छत्तीसगढ़ में अमित शाह ने चौथी बार सरकार बनाने का किया दावा

छत्तीसगढ़ में अमित शाह ने चौथी बार सरकार बनाने का किया दावा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : June 9, 2017/3:09 am IST

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के छत्तीसगढ़ दौरे का पहला दिन प्रदेश में चौथी बार सरकार बनाने के संकल्प के नाम रहा। उन्होंने 2018 के विधानसभा चुनाव में पार्टी को 75 सीटें जीतने का लक्ष्य देते हुए कहा कि यदि हम 75 सीटें जीतने का लक्ष्य लेकर चलेंगे तो निश्चित तौर पर 65 सीटें हमारी झोली में गिरेगी, इसलिए हमें 75 सीटों के लिए काम करना है।

छत्तीसगढ़ दौरे के पहले दिन रायपुर पहुंचते ही भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बैठकों का सिलसिला शुरू कर दिया। हर बैठक का मूल यही रहा कि कैसे अगले साल होने वाले चुनाव में पार्टी को जीत मिले। उन्होंने मोर्चा प्रकोष्ठ और प्रकल्पों की बैठक में प्रत्येक विंग को हर मंडल में कमल फूल के पांच होर्डिंग्स या नारे के साथ वॉल राइटिंग कराने को कहा। 

अमित शाह ने पार्टी के सांसद, विधायकों से कहा कि उनसे अपेक्षा है कि वो अपने क्षेत्र की वास्तविक स्थिति संगठन को बताएंगे। उन्होंने कहा कि जो लोग रात भर तैयारी करके, पढ़ाई करके पेपर देते हैं मैं ऐसे लोगों को अच्छे से पहचानता हूं। उन्होंने कहा कि मैं बूथ पर झंडा उठाने वाला कार्यकर्ता था और वहां से राष्ट्रीय अध्यक्ष की कुर्सी तक पहुंचा हूं तो कार्यकर्ताओं को पहचानना भी जानता हूं।

अमित शाह ने धान का बोनस दिए जाने के मुद्दे पर दो टूक लहजे में अपनी पार्टी के नेताओं से कहा कि जो नहीं दिया उसे भूल जाओ और जो दिया उसे जनता के बीच लेकर जाओ। सांसदों और विधायकों की बैठक रात 9 से 11 बजे तक चली। जिसमें उन्होंने सभी के सोशल मीडिया में एक्टिव होने के आंकड़े भी लिए।