विधायक चिंतामणी को बीजेपी में लाने सौदेबाजी का कथित आडियो,उइके व कई बड़ी हस्तियों का जिक्र,सुनिए | Audio Viral :

विधायक चिंतामणी को बीजेपी में लाने सौदेबाजी का कथित आडियो,उइके व कई बड़ी हस्तियों का जिक्र,सुनिए

विधायक चिंतामणी को बीजेपी में लाने सौदेबाजी का कथित आडियो,उइके व कई बड़ी हस्तियों का जिक्र,सुनिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : October 16, 2018/9:55 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के नजदीक आते-आते अब नेताओं की सीडी के बाद अब ऑडियो भी आने शुरु हो गए हैं। सोशल मीडिया पर एक ऑडियो वायरल हो रहा है। इस ऑडियो में लुंड्रा के कांग्रेस विधायक चिंतामणि महाराज को बीजेपी प्रवेश करने के लिए प्रलोभन दिया जा रहा है। कहा जा रहा है कि कथित ऑडियो में प्रलोभन देने वाले कंबल बाबा हैं।

इस ऑडियो में एक आवाज को चिंतामणि महाराज की बताई जा रही है तो दूसरी आवाज कंबल बाबा की। ये कंबल बाबा वही हैं जिन्हें राज्य के गृहमंत्री रामसेवक पैकरा का करीबी बताया जाता है। ऑडियो में कंबल बाबा दावा करते सुनाई दे रहे हैं कि भाजपा प्रवेश करने पर चिंतामणि महाराज को करोड़ों रुपए और बाद में लाल बत्ती भी दिलाएंगे। वे यह भी दावा करते हुए सुनाई देते हैं कि भाजपा प्रवेश के लिए चिंतामणि महाराज को किसी से बात करने या समय लेने की जरुरत नहीं है क्योंकि वे ‘उपर’ से सब कुछ फाइनल करवा चुके हैं।

यह भी पढ़ें : यौन शोषण का आरोप झेल रहे एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष फिरोज खान का इस्तीफा 

हालांकि ऑडियो में सुनाई दे रहा है कि कांग्रेस विधायक चिंतामणि महाराज कंबल बाबा के इस प्रस्ताव को खारिज कर रहे हैं। चिंतामणि यह कहते हुए सुनाई देते हैं कि वे कांग्रेस नेता टीएस सिंहदेव को मुख्यमंत्री के रुप में देख रहे हैं और खुद केवल कांग्रेस विधायक बने रहना पसंद करेंगे।

वेब डेस्क, IBC24

 
Flowers