अगवा बच्चे का जला हुआ शव मिला, रविवार शाम किया गया था वरूण मीणा का अपहरण | Baby body found dead, Sunday evening Varun Meena kidnapped

अगवा बच्चे का जला हुआ शव मिला, रविवार शाम किया गया था वरूण मीणा का अपहरण

अगवा बच्चे का जला हुआ शव मिला, रविवार शाम किया गया था वरूण मीणा का अपहरण

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : July 16, 2019/8:34 am IST

भोपाल। कोलार से 4 साल के बच्चे वरुण मीणा के अपहरण के बाद उसकी हत्या कर दी गई है। जिसका शव आज जली हुई अवस्था में पाया गया है। बच्चा रविवार शाम से लापता था, इस मामले में पुलिस भी बच्चे की खोजबीन कर रही थी।

read more : संसदीय दल की बैठक में मंत्रियों को मोदी की दो टूक, ठीक से करें ड्यूटी वरना मुझे आता है ठीक करना… देखिए

पूरा कोलर थाना क्षेत्र के गेहूखेड़ा का है। 4 साल के बच्चे वरूण मीणा का अपहरण रविवार शाम को घर के बाहर से हो गया था। स्थानीय लोगों का कहना है कि शाम को इलाके में एक कार घूम रही थी। आशंका है कि कार सवार लोगों ने ही बच्चे को अगवा किया है। अगवा बच्चे को ढूंढने के लिए पुलिस काम कर रही थी।

read more : सरकार कह रही है सीता माता के श्रीलंका जाने की सत्यता की जांच कराएंगे यह करोड़ों करोड़ों हिंदुओं का अपमान है — शिवराज सिंह

सोमवार को सुबह पूर्व मंत्री और विधायक रामेश्वर शर्मा ने अगवा किए गए बच्चे के घर गए और उनके परिजनों को ढांढस बंधाया। साथ ही पुलिस अधिकारियों से बच्चे की खोजबीन के बारे में जानकारी ली थी। बच्चा जब काफी देर तक नहीं लौटा तो परिजनों ने आसपास तलाश की। लेकिन जब कुछ पता नहीं चला तो एफआईआर दर्ज कराई।