कोविड-19 के बीच एहतियात के साथ बिग बॉस के नए सीजन की शुरुआत, देखिए कंटेस्टेंट की लिस्ट | Big Boss 14 contestant list Big Boss's new season begins with caution between Covid-19

कोविड-19 के बीच एहतियात के साथ बिग बॉस के नए सीजन की शुरुआत, देखिए कंटेस्टेंट की लिस्ट

कोविड-19 के बीच एहतियात के साथ बिग बॉस के नए सीजन की शुरुआत, देखिए कंटेस्टेंट की लिस्ट

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:58 AM IST, Published Date : December 4, 2022/3:58 am IST

मुंबई, चार अक्टूबर (भाषा) कोरोना वायरस महामारी के बीच देश के लोकप्रिय रियलिटी कार्यक्रमों में से एक ‘बिग बॉस’ के नए सीजन की शुरुआत शनिवार रात मेजबान सलमान खान ने की।

खान ने कहा, ”इस साल सबसे ज्यादा नकारात्मक शब्द पॉजिटिव (संक्रमित) है।”

पढ़ें- #IBC24AgainstDrugs, नशे के खिलाफ IBC24 की मुहिम को छत्तीसगढ़ कांग्रेस आईटी सेल ने भी सराहा, पूरी …

खान ने कहा कि लॉकडाउन ने लोगों को घर का काम करना सिखाया, चाहे वह बर्तन साफ करना हो या फर्श की सफाई करना। बॉलीवुड कलाकार ने कहा कि लॉकडाउन ने हमें अतीत का सम्मान करना सिखाया है।

खान ने बताया कि महामारी को ध्यान में रखते हुए इस बार लाइव शो में सेट पर दर्शक मौजूद नहीं होंगे। इस शो के निर्माण से जुड़े करीबी सूत्रों के अनुसार शो में हिस्सा लेने वाले प्रतिभागियों ने घर में प्रवेश से पहले पृथकवास की अवधि पूरी कर ली है। बिग बॉस के पुराने सीजन्स के प्रतिभागी सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान इस शो में ‘तूफानी सीनियर्स’ के रूप में आए हैं। अगले 15 दिन में यह घर से जुड़े महत्वपूर्ण फैसले लेने में अहम भूमिका निभाएंगे।

पढ़ें- श्री बजरंग पावर एंड इस्पात लि. ने दी एम्बुलेंस,फायर.

खान ने दर्शकों का परिचय इस शो के प्रतिभागियों से कराया। इस शो में टीवी कपल अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक, अभिनेता एजाज खान, जैस्मिन भसीन, निशांत सिंह मलखानी, पवित्रा पूनिया, गायक राहुल वैद्य, गायक कुमार सानू के बेटे जान कुमार, मॉडल शहजाद देओल, गायिका-मॉडल सारा गुरपाल और दक्षिण भारतीय अभिनेत्री निक्की तम्बोली हैं।

पढ़ें- 5 लाख के इनामी नक्सली की तबीयत बिगड़ने से मौत, कई द…

कलाकार एजाज खान का कहना है कि इस शो का स्वरूप ऐसा है, जो प्रतिभागियों को उनका ‘वास्तविक’ व्यक्तित्व दिखलाने पर मजबूर कर देता है। शो में प्रवेश से पहले खान ने पीटीआई-भाषा को बताया कि पहले वह मानते थे कि ‘बिग बॉस’ प्रतिभागियों के बीच एक-दूसरे पर चिल्लाने का मुकाबला है। लेकिन अब उन्हें लगता है कि ऐसा नहीं है।

उन्होंने कहा कि वह मानते हैं कि इस शो में लोगों का असल रूप सामने आ ही जाता है क्योंकि कोई भी दो सप्ताह से ज्यादा समय तक बनावटी व्यवहार नहीं कर सकता।

पढ़ें- अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल का करारा प्रहार, कहा- नाटक करने पंजाब आ रहे राहुल गांधी