पूर्व मंत्री का बड़ा बयान, बोली 'उपचुनाव में नहीं होगा सिंधिया का असर... ऐसा होता तो नहीं हारते गुना चुनाव' | Big statement of former minister, said 'Scindia will not have an impact in the by-election ... If this happens

पूर्व मंत्री का बड़ा बयान, बोली ‘उपचुनाव में नहीं होगा सिंधिया का असर… ऐसा होता तो नहीं हारते गुना चुनाव’

पूर्व मंत्री का बड़ा बयान, बोली 'उपचुनाव में नहीं होगा सिंधिया का असर... ऐसा होता तो नहीं हारते गुना चुनाव'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : June 24, 2020/11:50 am IST

खरगोन। मध्यप्रदेश में 24 सीटों के लिए होने वाले उपचुनाव के पहले प्रदेश में राजनीति अपने चरम पर है, प्रदेश में आरोप प्रत्यारोप के बीच बयानों की बौछारें हो रही है। बीजेपी और कांग्रेस के बीच जमकर बयानबाजी हो रही है, इसी बीच पूर्व मंत्री डॉ विजयलक्ष्मी साधौ का बड़ा बयान आया है, उन्होने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमला बोलते हुए कहा है कि आगामी उपचुनाव में सिंधिया का कोई भी असर नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: मुरैना में 19 नए कोरोना मरीज आए सामने, भोपाल में 51 मरीजों ने जीती …

पूर्व मंत्री डॉ विजयलक्ष्मी साधौ ने भाजपा पर भी सौदेबाजी का आरोप लगाया है, उन्होने कहा कि भाजपा द्वारा जनता के मतों का अपमान किया गया उनके साथ गद्दारी की गई, हमारी सरकार से गद्दारी कर जो 22 विधायक गए थे अब जनता उनको उपचुनाव में बता देगी।

ये भी पढ़ें: राजधानी में कोरोना के 32 नए मरीज मिले, देखें जिले में कुल संक्रमितो…

इसके साथी ही पूर्व मंत्री ने कहा कि कांग्रेस छोड़ भाजपा ने जाने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया का उप चुनाव में असर नहीं रहेगा। उन्होने कहा कि अगर उनका असर होता तो वे गुना से चुनाव नहीं हारते।

ये भी पढ़ें: BJP प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने दिग्विजय सिंह को बताया मिस्टर बंटा…