विधायक से बदसलूकी पड़ गई भारी, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष तैयब हुसैन पदमुक्त किए गए, पीसीसी चीफ ने की कार्रवाई | Bilaspur MLA misbehaved with heavy, action taken

विधायक से बदसलूकी पड़ गई भारी, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष तैयब हुसैन पदमुक्त किए गए, पीसीसी चीफ ने की कार्रवाई

विधायक से बदसलूकी पड़ गई भारी, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष तैयब हुसैन पदमुक्त किए गए, पीसीसी चीफ ने की कार्रवाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : January 20, 2021/10:23 am IST

बिलासपुर, छत्तीसगढ़। विधायक शैलेष पाण्डेय से बदसलूकी के मामले में बिलासपुर ब्लॉक अध्यक्ष तैयब हुसैन को पदमुक्त कर दिया गया है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम के निर्देश पर कार्रवाई की गई है। मामले में गठित जांच दल समिति ने पदमुक्त करने की सिफारिश की थी, जिसके बाद ये कार्रवाई की गई है।

पढ़ें- मेकाहारा के ICU प्रमुख डॉ़ सुंदरानी और पल्मोनरी विशेषज्ञ डॉ पांडा ने भी लगवाई कोरोना वैक्सीन, दोनों स्वस्थ

मामला सीएम भूपेश बघेल के शहर प्रवास के दौरान सर्किट हाउस का है, जहां दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया था कि तैयब ने विधायक पांडेय का गिरेबान तक पकड़ लिया था। मामला प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम तक जा पहुंचा था। मामले की गंभीरता को देखते हुए तीन सदस्य समिति का गठन किया था।

पढ़ें- जेपी नड्डा पर सीएम भूपेश बघेल ने ली चुटकी, बोले ’नड…

बीते दिनों जांच कमेटी के सदस्य कांग्रेस भवन में शहर विधायक पांडेय व ब्लॉक अध्यक्ष तैयब हुसैन व अन्य कांग्रेसजनों से रूबरू हुए थे। कमेटी ने पूरे मामले को गंभीरता से लिया था। साथ ही ब्लॉक अध्यक्ष को शहर विधायक के साथ दुर्व्यवहार करने का दोषी पाते हुए पद मुक्त करने की सिफारिश पीसीसी से की थी।

पढ़ें- अरुणाचल प्रदेश के पूर्व राज्यपाल माता प्रसाद का निध…

इसके बाद प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री चंद्रशेखर शुक्ला ने एक आदेश जारी कर बिलासपुर शहर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी एक के अध्यक्ष तैयब हुसैन को तत्काल प्रभाव से पद मुक्त कर दिया है। बीते दिनों मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के शहर प्रवास के दौरान सर्किट हाउस में शहर विधायक शैलेश पांडेय के साथ ब्लाक अध्यक्ष तैयब हुसैन ने बदसलूकी की थी।