सरपंच की आत्महत्या के मामले में भाजपा ने गठित ​किया 3 सदस्यीय जांच दल, एक सप्ताह में आएगी रिपोर्ट | BJP constitutes 3-member investigation team in Sarpanch's suicide case, report to come in a week

सरपंच की आत्महत्या के मामले में भाजपा ने गठित ​किया 3 सदस्यीय जांच दल, एक सप्ताह में आएगी रिपोर्ट

सरपंच की आत्महत्या के मामले में भाजपा ने गठित ​किया 3 सदस्यीय जांच दल, एक सप्ताह में आएगी रिपोर्ट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : April 26, 2020/3:20 pm IST

रायपुर। प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू के गृह जिले दुर्ग के अमेरी ग्राम पंचायत के सरपंच द्वारा आत्महत्या करने की घटना की जाँच के लिए भारतीय जनता पार्टी ने तीन सदस्यीय जाँच दल का गठन किया है।

ये भी पढें: महंगाई भत्ता पर रोक लगाने के फैसले का तृतीय वर्ग कर्मचारी संघ ने किया विरोध, सभी जिला कलेक्टरों क…

जाँच दल में विधायक विद्यारतन भसीन, पूर्व विधायक लाभचंद बाफना और ऊषा टावरी को शामिल किया गया है। यह जाँच दल अमेरी का प्रवास कर आत्महत्या मामले के तथ्यों की पड़ताल करेगा। इस सिलसिले में जाँच दल मृतक सरपंच के परिजनों व ग्रामवासियों से मिलकर सभी पहलुओं को खंगालकर एक सप्ताह में अपनी रिपोर्ट प्रस्तुत करेगा।

ये भी पढें: लॉकडाउन में सायकल पर छत्तीसगढ़ से बिहार के लिए निकल पड़े 35 मजदूर, …

बता दें कि इसके पहले भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी ने सरपंच द्वारा आत्महत्या करने की घटना को दुखद बताया था। उन्होंने इस घटना की न्यायिक जाँच की मांग की थी। उसेंडी ने कहा कि शुक्रवार को जब देश सरपंच दिवस मना रहा था और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देशभर के सरपंचों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात कर रहे थे, तब सरपंच की खुदकुशी का मामला सामने आया।

ये भी पढें: मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या पहुंची 2 हजार पार, अब तक…

 
Flowers