हिंसा को हथियार बनाकर राष्ट्रपति शासन का माहौल बनाएगी BJP, 15 जून के बाद बंगाल कूच की रणनीति तैयार | BJP will create an atmosphere of President's rule by making violence a weapon

हिंसा को हथियार बनाकर राष्ट्रपति शासन का माहौल बनाएगी BJP, 15 जून के बाद बंगाल कूच की रणनीति तैयार

हिंसा को हथियार बनाकर राष्ट्रपति शासन का माहौल बनाएगी BJP, 15 जून के बाद बंगाल कूच की रणनीति तैयार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : June 1, 2021/2:30 pm IST

भोपाल। बंगाल में हिंसा के खिलाफ बीजेपी ने चर्चा के लिए सार्वजनिक कार्यक्रम आयोजित करने का फैसला किया है । बंगाल में चुनाव के बाद हुई हिंसा के बाद यह पार्टी का पहला जनता तक पहुंचने का कोई कार्यक्रम होगा जिसमे देश भर में बीजेपी ममता बनर्जी के खिलाफ माहौळ बनाने का काम करेगी।

ये भी पढ़ें: अनलॉक के साथ अब रात 11:00 बजे तक खुली शराब दुकानें, विपक्ष ने साधा निशाना तो गृहमंत्री ने किया पल…

पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की सरकार के खिलाफ बीजेपी बड़ा हल्ला बोलने जा रही है, माना जा रहा है कि बंगाल में हार के बाद वहां हो रही हिंसा को बड़ा हथियार बनाते हुए बीजेपी राष्ट्रपति शासन के लिए माहौल बनाने का काम कर रही है ! भोपाल में बंगाल हिंसा को लेकर बीजेपी ने 15 जून के बाद बंगाल कूच की रणनीति तैयार की है !

ये भी पढ़ें: बांग्लादेश के कैबिनेट मंत्री का मोबाइल फोन बदमाश ने चलती कार में झपटा

भोपाल में बीजेपी के राष्ट्रीय सहसंगठन मंत्री शिवप्रकाश की मौजूदगी में संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया, इसमें तय किया गया कि मध्य प्रदेश में बंगाल हिंसा के खिलाफ बीजेपी 15 जून तक प्रदेश भर में कार्यक्रम करेगी, इसके बाद बंगाल कूच की रणनीति पर काम किया जाएगा ! बैठक में राष्ट्रीय सहसंगठन मंत्री शिवप्रकाश ने सरकार के मंत्रियों से प्रदेश के कामकाज को लेकर भी चर्चा की।

ये भी पढ़ें: भारतीय-अमेरिकी बॉलीवुड सितारों के प्रमोटर ने भारत को चिकित्सा सहायत…

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/LsK6pZUH0yc” title=”YouTube video player” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers