बक्से से मिला महिला का शव | Body of woman found from box

बक्से से मिला महिला का शव

बक्से से मिला महिला का शव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:45 PM IST, Published Date : October 1, 2020/11:22 am IST

गोरखपुर (उप्र), एक अक्टूबर (भाषा) गोरखपुर जिले के मानीराम इलाके में बृहस्पतिवार को एक अज्ञात महिला का शव एक बक्से से बरामद किया गया।

अपर पुलिस अधीक्षक (उत्तरी) अरविंद पांडे ने बताया कि मानीराम इलाके में संदिग्ध हालात में एक लावारिस बक्सा मिला, जिसे खोलकर देखने पर उसके अंदर करीब 35 वर्षीय महिला का शव मिला।

उन्होंने बताया कि शव पर चोट का कोई जाहिर निशान नहीं दिखाई दिया। उन्होंने बताया कि मृत महिला ने लाल साड़ी पहनी थी और सिंदूर तथा बिंदी भी लगाई थी। उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि उसे कहीं और मारा गया और शव को बक्से में भरकर मानीराम इलाके के घोलहवा तटबंध पर फेंक दिया गया।

पांडे ने बताया कि महिला के हाथ पर टैटू गुदा था। उन्होंने बताया कि बक्से के अंदर से कुछ कपड़े, दवाएं और एक मंगलसूत्र बरामद हुआ है। उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि यह घरेलू हिंसा का मामला है और महिला की गला दबाकर हत्या की गई है।

उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस बारे में विस्तार से कुछ बताया जा सकेगा। पुलिस महिला की शिनाख्त की कोशिश कर रही है।

भाषा सं सलीम अमित

अमित

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)