पुल पार कर रही कार तेज बहाव में बह गई, हादसे में चार लोगों की मौत | Car Fell In River:

पुल पार कर रही कार तेज बहाव में बह गई, हादसे में चार लोगों की मौत

पुल पार कर रही कार तेज बहाव में बह गई, हादसे में चार लोगों की मौत

: , March 25, 2021 / 09:00 PM IST

भिंड। मेहगांव के बैसली नदी पर बने गाता पुल को पार करने के दौरान हादसे में कार सवार चार लोगों की मौत हो गई। जबकि तीन लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया।  जानकारी के अनुसार झांसी के ट्रांसपोर्टर ओमप्रकाश पटेरिया अपनी पत्नी लता और अपने बेटा-बेटी के साथ मारुती वेन में सवार होकर उत्तरप्रदेश के पीलीभीत गए हुए थे।

पढ़ें- संग्रहालय में रखा सोने का टिफिन और जवाहरत जड़ा कप चोरी, 50 करोड़ है अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कीमत

ओमप्रकाश के साथ उनका ड्राइवर, एक नौकर और एक दोस्त भी था। सभी सात लोग पीलीभीत में किसी कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। सोमवार की रात सभी लोग मारुती वेन में सवार होकर झांसी के लिए निकले थे।

पढ़ें- भोपाल में 85 रुपए प्रति लीटर हुआ पेट्रोल, रायपुर में पेट्रोल के चुकाने होंगे 79.80 रुपए

भिंड के मेहगांव मे बैसली नदी पर बने गाता पुल पर बारिश की वजह से पानी तकरीबन दस फीट ऊपर से बह रहा था। ड्राइवर को पानी की ऊंचाई का अंदाजा नहीं था। रात के तकरीबन 12 बज चुके थे। इसलिए कोई पुल पर मौजूद भी नहीं था। अंजाने में ड्राइवर ने कार पुल से पार की कोशिश की। पानी का बहाव और गहराई ज्यादा होने की वजह से गाड़ी पानी में बह गई। पानी में गाड़ी के डूबते ही कार में सवार लोगो ने मदद के लिए चीखना शुरु कर दिया। आवाज सुनकर गाता गांव के लोग दौड़कर पहुंचे। गाड़ी को पानी मे डूबता देख गांव के लोगों ने उन्हें बचाने के लिए पानी में छलांग लगा दी। ग्रामीणों ने तीन लोगों को पानी से सुरक्षित बाहर निकाल लिया, लेकिन ओमप्रकाश और उनकी पत्नी लता समेत उनके दोनों बच्चों की मौत हो गई। 

 

वेब डेस्क, IBC24

 

#HarGharTiranga