बीजेपी ने की मांग- भारत के नक्शे को विकृत करने वाले कांग्रेसियों की हो गिरफ्तारी | CG Politics :

बीजेपी ने की मांग- भारत के नक्शे को विकृत करने वाले कांग्रेसियों की हो गिरफ्तारी

बीजेपी ने की मांग- भारत के नक्शे को विकृत करने वाले कांग्रेसियों की हो गिरफ्तारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : October 14, 2018/2:33 pm IST

रायपुर। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से जारी ट्वीट में भारत के नक्शे के साथ जानबूझ कर की गई छेड़छाड़ की भर्त्सना करते हुए कांग्रेस नेतृत्व की निंदा की है। कौशिक ने कहा कि भारत का विभाजन करने वाली कांग्रेस पार्टी ने अपनी विभाजनकारी सोच को जीवित रखते हुए आज अपने अधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करते हुए भारत के मानचित्र से कश्मीर के एक हिस्से को विलोपित करते हुए भारत का नक्शा प्रदर्शित किया है जो कि एक अपराधिक कृत्य है। यह विशुध्द तौर पर देशद्रोह है।

उन्होंने कहा कि यह कांग्रेस की उसी सोच का परिचायक है जिसके सृजनकर्ता उनके नेता जवाहरलाल नेहरू थे। इसी विचारधारा के चलते कश्मीर में दो विधान, दो निशान की विभाजनकारी और तुष्टिकरण वाली विचारधारा का बीजारोपण हुआ। यही विचारधारा आज कश्मीर से फैलते हुए दिल्ली के जेएनयू और कई स्थानों पर भारत तेरे टुकड़े होंगे इन्शाअल्लाह जैसे देश विरोधी नारे के रूप में गूंजते है। ऐसे विभाजनकारी नारे लगाने वालों के समर्थन और हमदर्दी में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी खुलकर सामने आ जाते हैं।

यह भी पढ़ें : कांग्रेस के ट्वीट से मचा बवाल,भाजपा ने साधा निशाना,ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा ‘पाकिस्तान कांग्रेस कमेटी

प्रदेश भाजपाध्यक्ष ने कहा कि निश्चित रूप से कांग्रेस के केंद्रीय नेतृत्व की मानसिकता और शह पर आज छत्तीसगढ़ कांग्रेस कमेटी ने भारत के मानचित्र के साथ छेड़छाड़ करते हुए करोड़ों देशवासियों की देशभक्ति का अपमान किया है। ऐसे दुष्कृत्य की हम न केवल निंदा करते है बल्कि भारतीय जनता पार्टी द्वारा इसकी शिकायत पुलिस में भी की गई है। पार्टी यह मांग करती है कि कांग्रेस के दोषी व्यक्तियों के खिलाफ अविलंब दंडात्मक कार्रवाई की जाए जिससे कांग्रेस ऐसे दुष्कृत्य की पुनरावृत्ति की हिम्मत न कर सके।

वेब डेस्क, IBC24

 
Flowers