रमन सिंह को आयोग्य बताने पर चंद्रशेखर साहू का बड़ा पलटवार, कांग्रेस नेता जहां गए वहां उनकी पार्टी हारी पहले इसका जवाब दें' | Chandrashekhar Sahu's big counterattack for calling Raman Singh incompetent, where the Congress leader went, his party lost, first answer it.

रमन सिंह को आयोग्य बताने पर चंद्रशेखर साहू का बड़ा पलटवार, कांग्रेस नेता जहां गए वहां उनकी पार्टी हारी पहले इसका जवाब दें’

रमन सिंह को आयोग्य बताने पर चंद्रशेखर साहू का बड़ा पलटवार, कांग्रेस नेता जहां गए वहां उनकी पार्टी हारी पहले इसका जवाब दें'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : July 3, 2021/11:02 am IST

रायपुर। बीते दिन हुए एक राजनीतिक घटनाक्रम में उत्तराखंड के CM तीरथ रावत ने अपना इस्तीफा सौंप दिया है, इस मामले में कांग्रेस ने रमन सिंह को अयोग्य बताया था। जिस पर पलटवार करते हुए प्रदेश के पूर्व कृषि मंत्री चंद्रशेखर साहू ने कहा है कि कांग्रेस का बयान राजनीतिक ओछापन जैसा है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ के कांग्रेस नेता जहां-जहां गए वहां उनकी पार्टी हारी, कांग्रेसी पहले इसका जवाब दें।

ये भी पढ़ें: रायपुर एम्स के हॉस्टल में छात्रा ने लगाई फांसी, इधर भोपाल में JP हॉस्पिटल के डॉक्टर ने की खुदकुशी

बता दें कि करीब 111 दिन पहले जब तीरथ सिंह रावत ने उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री की कमान संभाली थी तब बतौर भाजपा उपाध्यक्ष रमन सिंह और पार्टी के महासचिव दुष्यंत गौतम को उत्तराखंड भेजा गया था। इसी बैठक में नए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत को चुना गया था। लेकिन महज चार महीने में उनके इस्तीफा देने के बाद कांग्रेस ने रमन सिंह को ही अयोग्य बता दिया है।

ये भी पढ़ें:  पीरियड में वैक्‍सीन लगवाने को सरकार ने बताया सुरक्ष…

उत्तराखंड के घटनाक्रम पर तंज कसते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा था कि डॉ. रमन सिंह ने तो छत्तीसगढ़ में भाजपा की नैया डुबोई ही, उत्तराखंड में प्रभारी के रूप में उन्होंने भाजपा का बंटाधार कर दिया। रमन सिंह छत्तीसगढ़ के बाद उत्तराखंड में भी असफल और भाजपा के लिए नुकसानदेह ही साबित हुए। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पद पर संकट के मामले के पीछे संवैधानिक कारण नहीं भाजपा के भीतर का अंर्तविरोध और भाजपा में पनप रहा परस्पर अविश्वास है।

ये भी पढ़ें: अब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी संकट में ! समाज कल्याण मंत्री के इस्तीफे की पेशकश से बढ़ी हलचल

 
Flowers