छत्तीसगढ़ : नदी के रास्ते गांजा की तस्करी, 88 किलोग्राम गांजा जब्त | Chhattisgarh: Ganja smuggled through river, 88 kg ganja seized

छत्तीसगढ़ : नदी के रास्ते गांजा की तस्करी, 88 किलोग्राम गांजा जब्त

छत्तीसगढ़ : नदी के रास्ते गांजा की तस्करी, 88 किलोग्राम गांजा जब्त

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : July 10, 2021/1:00 pm IST

महासमुंद (छत्तीसगढ़), 10 जुलाई (भाषा) जिला पुलिस ने नदी के रास्ते गांजा तस्करी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई कर 88 किलोग्राम गांजा बरामद किया है। पुलिस फरार तस्कर की तलाश कर रही है।

महासमुंद जिले के पुलिस अधिकारियों ने शनिवार को यहां बताया कि जिले की जोंक नदी से गांजा तस्करी के दौरान पुलिस ने कार्रवाई कर 88 किलोग्राम गांजा बरामद किया है। हालांकि, आरोपी तस्कर देवलाल बरिहा (35) फरार हो गया, उसकी तलाश जारी है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शुक्रवार को मुखबिर से सूचना मिली थी कि रात में जोंक नदी के रास्ते गांजा की तस्करी होनी है। सूचना मिलने के बाद सायबर सेल और बुंदेली चौकी के पुलिस दल को रवाना किया गया।

उन्होंने बताया कि घटनास्थल पर पहुंचने पर पुलिस दल ने वहां संदिग्ध गतिविधियां देखीं और संदिग्धों को पहले नदी पार करने दिया। बाद में गांजा डम्प कर रखने वाले स्थान को चिन्हांकित कर घेराबंदी कर लिया।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस दौरान आरोपी तस्कर देवलाल बरिहा ने पुलिस दल को देख लिया और गांजा की बोरी नदी में फेंककर भागने लगा और नदी में कूद गया। पुलिस दल ने उसे पकड़ने के लिए नदी में छलांग लगायी लेकिन अंधेरे का फायदा उठाकर वह फरार हो गया।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने घटनास्थल से 88 किलोग्राम गांजा बरामद किया है। गांजे की कीमत 17 लाख 60 हजार रुपए आंकी गयी है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सड़क मार्ग और रेल मार्ग पर लगातार कार्यवाही होने के कारण तस्कर नदी के मार्ग का प्रयोग कर रहे थे।

भाषा सं संजीव अर्पणा

अर्पणा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers