कांग्रेसियों का विरोध प्रदर्शन, जांजगीर में कार्यक्रम स्थल पर उतरवाए जा रहे काले मोजे | Chhattisgarh News :

कांग्रेसियों का विरोध प्रदर्शन, जांजगीर में कार्यक्रम स्थल पर उतरवाए जा रहे काले मोजे

कांग्रेसियों का विरोध प्रदर्शन, जांजगीर में कार्यक्रम स्थल पर उतरवाए जा रहे काले मोजे

: , March 25, 2021 / 09:20 PM IST

रायपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जांजगीर में आयोजित कार्यक्रम के दौरान कांग्रेसियों के विरोध प्रदर्शन के लिए प्रदेशभर से कांग्रेस कार्यकर्ताओं का रवाना होने का सिलसिला जारी है। वहीं पुलिस इन नेता-कार्यकर्ताओं की धरपकड़ में लगी हुई है। नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव 50 से ज्यादा गाड़ियों के काफिले के साथ बिलासपुर से जांजगीर के लिए रवाना हुए हैं।

बिलासपुर के कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव की अगुवाई में पीएम का विरोध करने जांजगीर के लिए निकले हैं। इससे पहले टीएस सिंहदेव ने गांधी प्रतिमा में माल्यार्पण किया। उधर खरसिया विधायक उमेश पटेल को पुलिस ने नंदेली में नजरबन्द कर लिया है। सुरक्षा के लिए बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। उमेश पटेल जांजगीर में प्रदर्शन के लिए जा रहे थे। उनके साथ 200 कार्यकर्ताओं के जाने तैयारी थी

यह भी पढ़ें : आयुष्मान भारत योजना के खिलाफ क्यों हैं आईएमए, जानिए IMA को क्यों है आपत्ति

इसी तरह पेण्ड्रा से खबर आ रही है कि पीएम की सभा के विरोध में प्रदर्शन के लिए निकले कांग्रेसियों को रेल्वे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया गया। इससे पहले कि वे उत्कल एक्सप्रेस से जांजगीर के लिए  रवाना होते, उन सभी को गिरफ्तार कर गौरेला थाने ले जाया गया है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गिरफ्तारी के बाद जमकर नारेबाजी की।

वहीं जांजगीर में चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात है। कार्यक्रम स्थल पर जाने से पहले लोगों की कड़ी चेकिंग की जा रही है। कांग्रेसियों की प्रधानमंत्री को काला झंडा दिखाने की घोषणा के चलते लोगों के मोजे तक चेक किए जा रहे हैं। जिन्होंने काले मोजे पहने हुए हैं उन्हें उनका मोजा उतारकर ही अंदर प्रवेश करने दिया जा रहा है।

वेब डेस्क, IBC24

 

#HarGharTiranga