कांग्रेस के ट्वीट से मचा बवाल,भाजपा ने साधा निशाना,ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा ‘पाकिस्तान कांग्रेस कमेटी | Chhattisgarh News :

कांग्रेस के ट्वीट से मचा बवाल,भाजपा ने साधा निशाना,ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा ‘पाकिस्तान कांग्रेस कमेटी

कांग्रेस के ट्वीट से मचा बवाल,भाजपा ने साधा निशाना,ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा ‘पाकिस्तान कांग्रेस कमेटी

: , March 25, 2021 / 09:40 PM IST

रायपुर। विधानसभा चुनाव से पहले छत्तीसगढ़ कांग्रेस के एक ट्वीट को लेकर बवाल मच गया है। कांग्रेस के इस ट्वीट में भारत के गलत नक्शे का इस्तेमाल किया गया था। जिसके बाद भाजपा ने इस मामले को सोशल मीडिया में जमकर उठाया। इसके बाद ट्विटर पर #PakistanCongressCommittee टॉप में ट्रेंड कर रहा है।

छत्तीसगढ़ कांग्रेस के ट्वीटर हैंडल से रविवार को प्रदेश में महिलाओं के गायब होने को लेकर एक ट्वीट किया गया थाउस ट्वीट में भारत के जिस नक्शे का इस्तेमाल किया गया था, उसमें भारत अधिकृत कश्मीर शामिल नहीं था। इस ट्वीट को लेकर भाजपा ने कांग्रेस पर खूब निशाना साधा

 

यह भी पढ़ें : शंकराचार्य स्वरूपानंद ने गंगा सफाई पर सरकार को घेरा,पर्यावरणविद अग्रवाल के निधन को बताया शहादत

भाजपा ने पीसीसी को भाजपा ने सोशल मीडिया पर पाकिस्तान कांग्रेस कमेटी का नाम दे दिया। देखते ही देखते पाकिस्तान कांग्रेस कमेटी ट्विटर पर टॉप पर ट्रेंड करने लगा। अपने ट्वीट पर विवाद बढ़ता देख छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने इसे अपने ट्वीटर हैंडल से हटा लिया और खेद भी प्रकट किया

भाजपा ने ट्वीट करते हुए कांग्रेस से कहा कि भारत का नक्शा तो सही वाला इस्तेमाल कर लेते या फिर कांग्रेस पार्टी ने पाकिस्तान से महागठबंधन करने का निर्णय कर लिया है? मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने भी इस मामले में ट्वीट करते हुए कहा कि काँग्रेस की नीति देश को जोड़ने में कम तोड़ने में ज्यादा रही है। @INCChhattisgarh द्वारा कश्मीर को देश के मानचित्र से अलग कर पाकिस्तान को भेंट करना, उनके इसी सोच का परिणाम है। जनता इन जयचंदों को पहचान गई है, आगामी चुनाव में इनको करारा सबक भी मिल जाएगा।

 

यह भी पढ़ें : बूथ कार्यकर्ताओं से बोले अमित शाह- मप्र पर है देश की नजरें, राहुल गांधी और कमलनाथ पर कसा तंज 

भाजपा ने एक और ट्वीट करते हुए कहा कि बेहद शर्मनाक! @INCChhattisgarh क्या कश्मीर को पाकिस्तान का हिस्सा मानती है, जो भारत के नक्शे से कश्मीर को गायब कर दिया। सिर्फ ट्वीट डिलीट करने से अपराध नहीं छुप जाएगा। भारतीय जनता पार्टी एफआईआर दर्ज कराने जा रही है। भारत की अखंडता के साथ कोई भी छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं की जाएगी।









वेब डेस्क, IBC24

 

#HarGharTiranga