मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज हवाई सेवा का करेंगे शुभारंभ, CM और CMO छत्तीसगढ़ के फेसबुक पेज पर होगा लाइव प्रसारण | Chief Minister Bhupesh Baghel will inaugurate the air service today

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज हवाई सेवा का करेंगे शुभारंभ, CM और CMO छत्तीसगढ़ के फेसबुक पेज पर होगा लाइव प्रसारण

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज हवाई सेवा का करेंगे शुभारंभ, CM और CMO छत्तीसगढ़ के फेसबुक पेज पर होगा लाइव प्रसारण

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : September 21, 2020/5:32 am IST

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज दोपहर हवाई सेवा का शुभारंभ करेंगे, जगदलपुर- हैदराबाद- रायपुर हवाई सेवा का शुभारंभ आज किया जाएगा। दोपहर 11.30 बजे से इस कार्यक्रम का लाइव प्रसारण भी किया जाएगा। CM भूपेश बघेल और CMO छत्तीसगढ़ के फेसबुक पेज पर प्रसारण होगा।

ये भी पढ़ें: कोरोना संकट के बीच आज से खुलेंगे स्कूल, 9वीं से 12वीं कक्षा तक की लगेंगी क्लासेस

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से आरसीएस स्कीम के तहत जगदलपुर से हैदराबाद और रायपुर के लिए नई उड़ान सेवा का शुभारंभ करेंगे। इस अवसर पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से यात्रियों से बातचीत भी करेंगे।

ये भी पढ़ें: MP विधानसभा का एक दिनी सत्र आज, पक्ष-विपक्ष के 61 सदस्यों के बैठने …

राज्य शासन तथा जिला प्रशासन की विशेष पहल पर शुरू होने वाली हवाई सेवा को लेकर बस्तरवासियों में खासा उत्साह है। जिला प्रशासन द्वारा इस महत्वपूर्ण क्षण को यादगार एवं सफल बनाने हेतु व्यापक तैयारियां की जा रही है। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार विमानतल पर विशेष अतिथियों का आगमन 21 सितंबर को सवेरे 10.30 बजे और 11.05 बजे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल विमान सेवा का शुभारंभ कर यात्रियों से बातचीत करेंगे। पूर्वान्ह 11.30 से 11.40 बजे आने वाले विमान का वाटर केनन से स्वागत, सिविल एविएशन मंत्री भारत सरकार हरदीप सिंह पूरी का संदेश और मुख्यमंत्री बघेल के द्वारा आने वाले यात्रियों से चर्चा की जायेगी।

ये भी पढ़ें: भिवंडी में इमारत गिरने से आठ व्यक्तियों की मौत, करीब 20 के मलबे में…