लॉकडाउन को लेकर मुख्यमंत्री का बड़ा बयान, अभी वायरस खत्म नहीं हुआ, मैं आर्थिक गतिविधियां बंद.... | Chief Minister's big statement about the lockdown, the virus is not over yet, I stop economic activities….

लॉकडाउन को लेकर मुख्यमंत्री का बड़ा बयान, अभी वायरस खत्म नहीं हुआ, मैं आर्थिक गतिविधियां बंद….

लॉकडाउन को लेकर मुख्यमंत्री का बड़ा बयान, अभी वायरस खत्म नहीं हुआ, मैं आर्थिक गतिविधियां बंद....

: , March 29, 2021 / 02:00 AM IST

भोपाल। देश और प्रदेश में लगातार कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है, मध्यप्रदेश में बीते दिन 917 नए कोरोना मरीज सामने आए हैं, जिसके बाद लोगों में इस बात को लेकर चिंता है कि क्या प्रदेश में फिर से लॉकडाउन लग जाएगा, इसे लेकर CM शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि कोरोना को लेकर गंभीर होने की जरूरत है, चिंता करने की जरूरत नहीं है, अभी वायरस खत्म नहीं हुआ है, जरूरत है उस वायरस से बचने की, मास्क पहने, सोशल डिस्टेंसिंग रखें, मैं आर्थिक गतिविधियां बंद नही होने दूंगा।
सीएम ने कहा कि वैक्सीनेशन का अभियान हम और तेजी से प्रारंभ कर रहे हैं, जिन जिलों में संक्रमण ज्यादा है वहां वैक्सीनेशन को प्राथमिकता देंगे।

ये भी पढ़ें: राजधानी में 1 अप्रैल से बढ़ जाएंगे जमीनों के दाम, 91 लोकेशन पर आवासीय से कमर्शियल करने की तैयारी

बता दें कि CM शिवराज सिंह चौहान पश्चिम बंगाल चुनाव प्रचार के लिए रवाना हो गए हैं, आज बंगाल में सीएम शिवराज सिंह की दो सभाएं हैं। इसके पहले आज सुबह CM शिवराज सिंह चौहान ने पौधरोपण किया और कहा कि आज सीएम हाउस में नीम का पौधा लगाया है, नीम में औषधीय गुण हैं, जो हमारे स्वास्थ्य के किये अच्छी है, नीम कड़वी होती है लेकिन स्वास्थ्य के लिए अमृत जैसी है। सीएम द्वारा वृक्षारोपण का अभियान जारी है।

ये भी पढ़ें: 1 साल के भीतर हटा दिए जाएंगे सारे टोल, नितिन गडकरी …

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/98kJR3OG4Ic” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 

#HarGharTiranga