पुलिस वाहन की टक्कर से मासूम की मौत, ग्रामीणों का फूटा गुस्सा, हाईवे पर किया चक्काजाम | Damoh News Hindi: child death from police Vehicle

पुलिस वाहन की टक्कर से मासूम की मौत, ग्रामीणों का फूटा गुस्सा, हाईवे पर किया चक्काजाम

पुलिस वाहन की टक्कर से मासूम की मौत, ग्रामीणों का फूटा गुस्सा, हाईवे पर किया चक्काजाम

: , March 26, 2021 / 12:10 AM IST

दमोह। दमोह में पुलिस वाहन की टक्कर से एक मासूम बच्चे की मौत हो गई। घटना के विरोध में ग्रामीणों ने हाईवे पर चक्काजाम कर दिया। मौके पर पहुंचे भारी पुलिस बल की समझाइश के बाद गांव वाले शांत हुए।

पढ़ें-रमन ने खाली किया मुख्यमंत्री निवास, मॉलश्री विहार नया पता

दरअसल दमोह पन्ना हाइवे पर दमोह से करीब 8 किलोमीटर दूर लक्षमण कुटी गांव में सोमवाप शाम तेज रफ्तार पुलिस वाहन ने वहां खेल रहे बच्चे को रौंद दिया। टक्कर इतनी भीषण थी की मासूम ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। तेज रफ्तार पुलिस वाहन हटा की ओर से आ रही थी ।

पढ़ें-‘कबूतरबाजों’ पर कार्रवाई के लिए स्पेशल सेल बनाएगी हरियाणा सरकार, 21 के 

तभी ग्राम लक्षणकुटी में खेल रहे एक मासूम को वहान ने टक्कर मार दी , बतादे की टक्कड़ इतनी तेज थी कि मासूम हाइवे किनारे जा गिरा, वहीं ये हादसा देख मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई और गुस्साए ग्रामीणों ने हाइवे पर जाम लगा दिया ,घटना की सूचना मिलने पर दमोह से भारी शंख्या में पुलिस पहुंची और 108 की मदद से घायल मासूम को जिला अस्पताल लाया गया लेकिन ,अस्पताल में डॉक्टर ने इसे मृत घोषित कर दिया ,इस घटना से आक्रोशित लोगों ने अस्पताल में भी जमकर हंगामा किया ,लेकिन किसी तरह ग्रामीणों तथा परिजनों को समझाया गया।

 

#HarGharTiranga