जब स्कूल वाहनों की चेकिंग करने सड़क पर उतरे जज साहब, कई बसों ने बदला रूट तो कई ने बच्चों को घर वापस छोड़ा | civil Judge on the road to check school vehicles

जब स्कूल वाहनों की चेकिंग करने सड़क पर उतरे जज साहब, कई बसों ने बदला रूट तो कई ने बच्चों को घर वापस छोड़ा

जब स्कूल वाहनों की चेकिंग करने सड़क पर उतरे जज साहब, कई बसों ने बदला रूट तो कई ने बच्चों को घर वापस छोड़ा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : July 4, 2019/5:38 am IST

डबरा। जिले में दौड़ते अनफिट स्कूल वाहनों पर बस स्टैंड स्थित पेट्रोल पंप पर सिविल न्यायालय मजिस्ट्रेट निधि एम पिंटो व पुलिस की संयुक्त कार्यवाही में तेरह स्कूल वाहनों का चालान काटा गया। मजिस्ट्रेट की कार्यवाही में कई स्कूल वाहनों के दस्तावेज नही मिले और कई गाड़ियों में अग्निशमन यंत्र नही थे। जिसको लेकर चेकिंग पॉइंट अधिकारियों ने नाराजगी व्यक्त की।

ये भी पढ़ें — वेतन जारी करने के बदले रिश्वत मांगने पर बुजुर्ग कर्मचारी ने कर ली खुदकुशी, इस विभाग में मचा हडकंप

इस कार्यवाही की सूचना स्कूल प्रबंधन को मिलते ही वहां हड़कंप मच गया। जानकारी मिलने के बाद कई स्कूल वाहनों ने अपने रुट बदल दिए तो कई स्कूल वाहन आधे रास्ते से ही बच्चों को वापस घर छोड़ आए। इस दौरान बच्चों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

ये भी पढ़ें —पीसीसी चीफ का कोंडागांव में जोरदार स्वागत, मोहन मरकाम ने नगरीय निकाय- विधानसभा उपचुनाव जीतने का किया दावा

बता दें कि नगर में एक से एक बड़े स्कूल संचालित हो रहे हैं और बच्चों के परिजनों से पढ़ाई व बच्चों को लाने ले जाने के नाम पर एक मोटी रकम वसूल रहे हैं। लेकिन सुविधाओं के नाम पर कुछ नही होता। यहाँ तक कि लाने ले जाने वाले अनफिट वाहनों से बच्चों की जिंगदी से खिलवाड़ किया जाता है। जिसकी लगातार शिकायत मिलने के बाद आज इस कार्यवाही को अंजाम दिया गया।

<iframe width=”853″ height=”480″ src=”https://www.youtube.com/embed/KxZ7wzqI1eQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>