सीएम बघेल का बयान, मानसिक संतुलन खो चुके रमन, शिवराज को दी नसीहत | CM Bhupesh Baghel targeted to Raman Singh and shivraj singh chauhan over jawaharlal nehru bad remarks

सीएम बघेल का बयान, मानसिक संतुलन खो चुके रमन, शिवराज को दी नसीहत

सीएम बघेल का बयान, मानसिक संतुलन खो चुके रमन, शिवराज को दी नसीहत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : August 11, 2019/5:43 am IST

रायपुर। दिल्ली दौरे से लौटे सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने एयरपोर्ट पर मीडिया बातचीत की। सोनिया गांधी को अंतरिम अध्यक्ष बनाए जाने पर कहा कि उन्हें एक लंबा अनुभव है। वो अनुभवी नेता है। साथ शिवराज सिंह चौहान के बयान पर पलटवार भी किया।

पढ़ें- खस्ताहाल सड़क की शिकार हो गई कार, मासूम की मौत, 3 घायल अस्पताल में भर्ती

उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि ‘शिवराज जी अमित शाह के बारे में क्या ख्याल है। ये भी वो स्पष्ट करें। शायद वो भूल गए हैं कि देश की आजादी के लिए सबसे लंबे समय तक कोई जेल में रहा तो वो नेहरू जी रहे। देश के लिए अगर काम करना अपराध है तो हम अपराधी हैं।

पढ़ें- बाढ़ से बिगड़े हालत, विशाल दीवार ढ़हने से झोपड़ी में दफन हुए 8 मजदू…

सीएम बघेल ने रमन सिंह (Dr Raman Singh) पर विकास सूचकांक को लेकर दिए बयान पर भी निशाना साधा। बघेल के मुताबिक रमन अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं। प्रदेश को बर्बाद करने वाले वो खुद हैं। उन्हें ये भी नहीं पता कि जो सूची आई है वो 2018-19 की है। उस समय प्रदेश में उनकी सरकार थी। हमारी नहीं। आज के कार्यक्रम के विषय में बघेल ने कहा कि आज से रेडियो में लोकवाणी कार्यक्रम की शुरूआत हो गई है। आप सब भी सुने और मैं आपके माध्यम से आम जन से अपील करता हूं वो भी सुने। (raipur news)

हाथियों के लिए पनाहगार बन रहा ये शहर