सीएम बघेल की 3 केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात पर रहेगी नजर, निर्माणाधीन और अधूरी पड़ी परियोजनाओं में तेजी की उम्मीद | CM Baghel will keep an eye on the meeting of 3 Union Ministers

सीएम बघेल की 3 केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात पर रहेगी नजर, निर्माणाधीन और अधूरी पड़ी परियोजनाओं में तेजी की उम्मीद

सीएम बघेल की 3 केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात पर रहेगी नजर, निर्माणाधीन और अधूरी पड़ी परियोजनाओं में तेजी की उम्मीद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : November 17, 2020/1:28 am IST

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दो दिवसीय दिल्ली दौरे पर हैं। दिल्ली पहुंचने पर CM ने प्रियंका वाड्रा से मुलाक़ात की और दीपावली की शुभकामनाएं दी। मुख्यमंत्री आज तीन केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात करेंगे। नक्सल सहित अन्य मुद्दों पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से चर्चा होगी।

पढ़ें- रूह कंपा देने वाली घटना, गैंगरेप और हत्‍या के बाद मासूम बच्ची का लिवर खा गए पति-पत्‍नी

वहीं केन्द्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल और केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से भी मुलाकात होगी। मुख्यमंत्री की इन तीन केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात के बाद राज्य में निर्माणाधीन या अधूरी पड़ी परियोजनाओं में तेजी की उम्मीद है।

पढ़ें- देसी शराब दुकान के दो सेल्समैन को चेकर ने लात घुसों…

वर्तमान में छत्तीसगढ़ के अंतर्गत कई रेल परियोजनाओं का काम चल रहा है। उम्मीद है कि केंद्रीय मंत्री से मुलाकात के बाद काम में तेजी आएगी। छत्तीसगढ़ में रेल कॉरीडोर पर भी चर्चा होनी है जो पिछले कुछ महीनों से ठंडे बस्ते में हैं।

पढ़ें- सोनू सूद को चुनाव आयोग ने नियुक्त किया पंजाब का राज…

इसी तरीके से पिछले दिनों सड़क मंत्री नितिन गडकरी ने छत्तीसगढ़ के नेशनल हाईवे की समीक्षा की थी इस दौरान संबंधित नेशनल हाईवे के ठेकेदारों पर कार्रवाई करने के भी निर्देश दिए थे।

 
Flowers