CM भूपेश बघेल ने राज्यपाल अनुसुइया उइके से की मुलाकात, राज्यपाल ने कोरोना से बचाव के लिए किए गए कार्यों को सराहा | CM Bhupesh Baghel met Governor Anusuiya Uikey, Governor appreciated the work done to protect against Corona

CM भूपेश बघेल ने राज्यपाल अनुसुइया उइके से की मुलाकात, राज्यपाल ने कोरोना से बचाव के लिए किए गए कार्यों को सराहा

CM भूपेश बघेल ने राज्यपाल अनुसुइया उइके से की मुलाकात, राज्यपाल ने कोरोना से बचाव के लिए किए गए कार्यों को सराहा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : July 13, 2021/2:59 pm IST

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज राजभवन पहुंचकर राज्यपाल अनुसुइया उइके से मुलाकात की । राज्यपाल ने मुख्यमंत्री को प्रदेश में कोरोना से बचाव के लिए किए गए कार्यों की सराहना की और उनका अभिनंदन किया। मुख्यमंत्री बघेल ने इसके लिए उन्हें धन्यवाद दिया। राज्यपाल ने मुख्यमंत्री को शाल एवं प्रतीक चिन्ह देकर सम्मान किया, तो वहीं मुख्यमंत्री ने भी राज्यपाल को साड़ी भेंट की ।

ये भी पढ़ें: मुठभेड़ में एक नक्सली ढेर, जवान और ग्रामीण घायल

राज्यपाल ने मुख्यमंत्री से अनुसूचित क्षेत्रों में नगर पंचायत के स्थापना के संबंध में आवश्यक सुझाव दिए। उन्होंने आदिवासी क्षेत्रों में उद्योगों की स्थापना एवं चन्दूलाल चन्द्राकर चिकित्सा महाविद्यालय के संबंध में भी चर्चा की। साथ ही उच्च शिक्षा विभाग की समन्वय समिति और आदिवासी मंत्रणा परिषद् की बैठक जल्द बुलाने को कहा।

ये भी पढ़ें: कोरोना जांच के लिए सैंपल नहीं देने वालों की अब खैर नहीं, कलेक्टर ने…

सुश्री उइके ने कहा कि फर्जी जाति प्रमाण पत्र के आधार पर शासकीय विभिन्न विभागों तथा विश्वविद्यालय स्तर पर नौकरी कर रहे अधिकारी-कर्मचारियों के प्रकरणों का न्यायालय में जल्द सुनवाई कराएं और दोषियों पर वैधानिक कार्यवाही करें। इस अवसर पर अपर मुख्य सचिव सुब्रत साहू एवं राज्यपाल के सचिव अमृत कुमार खलखो भी उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़: सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/dcAKc7rgvag” title=”YouTube video player” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>