CM शिवराज ने कहा प्रदेश के सभी लोगों को मुफ्त में लगाई जाएगी कोरोना वैक्सीन, कमलनाथ बोले- नहीं आयी वैक्सीन फोकट में कर रहे घोषणा

CM शिवराज ने कहा प्रदेश के सभी लोगों को मुफ्त में लगाई जाएगी कोरोना वैक्सीन, कमलनाथ बोले- नहीं आयी वैक्सीन फोकट में कर रहे घोषणा

: , March 28, 2021 / 02:10 AM IST

मुरैना। मध्यप्रदेश में कोरोना वैक्सीन भी अब चुनावी मुद्दा बन गई है, सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा है कि मध्य प्रदेश की जनता को निःशुल्क कोरोना वैक्सीन लगाई जाएगी। मध्यप्रदेश में सभी लोगों को निःशुल्क वैक्सीन लगाई जाएगी। इसके पहले कल भी सीएम ने कहा था कि प्रदेश में गरीब लोगों को निःशुल्क कोरोना वैक्सीन लगाई जाएगी।

ये भी पढ़ें: इस तरह पीएम मोदी ने तोड़ दिया चिराग पासवान का भ्रम, चुनाव बाद सरकार बनाने को …

बीते दिन मध्यप्रदेश के मुख्य मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि कोरोना एक्टिव केस की संख्या प्रदेश में लगातार घटती जा रही है,सरकार पूरी तरह प्रयास कर रही है कि इस बीमारी पर हम पूरी तरह नियंत्रण पाया जा सके। मुख्यमंत्री ने कहा कि इसका स्थाई इलाज वैक्सीन है। वैक्सीन आए और हम जनता को वैक्सीन लगवाए।

ये भी पढ़ें: वैक्सीन से खत्म नहीं होगा कोरोना, 20 सालों तक दवा की पड़ेगी जरुरत- …

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने यह निश्चय किया है कि कोरोना की वैक्सीन गरीब भाई-बहिनों को मुफ्त में यह वैक्सीन लगवाई जाएगी ताकि हमारे गरीब भाई-बहिन इससे सुरक्षित हो सकें। मुख्यमंत्री ने कहा कि मध्य प्रदेश अपनी गरीब जनता के लिए पहले भी संबल जैसी योजना लागू कर चुका है। अब कोरोना से भी सुरक्षा सुनिश्चित करेगा।

ये भी पढ़ें: तमिलनाडु सरकार का रेल मंत्रालय से चेन्नई में उपनगरीय रेल सेवाएं बहा…

वहीं आज मंत्री अरविंद भदौरिया ने भी कहा था कि सीएम ने कोरोना के एक मरीज पर 65 हजार रुपये तक खर्च किये हैं, अब वैक्सीन जहां आएगी सभी को उपलब्ध कराई जाएगी। कांग्रेस ने एक रुपये भी कोरोना के लिए नहीं रखा था। वहीं पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा है कि अभी कोरोना वैक्सीन आयी नहीं है सीएम शिवराज फोकट की घोषणा करते हैं।