इस तरह पीएम मोदी ने तोड़ दिया चिराग पासवान का भ्रम, चुनाव बाद सरकार बनाने को लेकर साफ किया रुख | In this way, PM Modi broke Chirag Paswan's confusion, cleaned up the post-election government formation

इस तरह पीएम मोदी ने तोड़ दिया चिराग पासवान का भ्रम, चुनाव बाद सरकार बनाने को लेकर साफ किया रुख

इस तरह पीएम मोदी ने तोड़ दिया चिराग पासवान का भ्रम, चुनाव बाद सरकार बनाने को लेकर साफ किया रुख

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : October 23, 2020/11:16 am IST

सासाराम। पीएम मोदी ने बिहार विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान की शुरुआत आज रोहतास जिले से की। डेहरी विधानसभा क्षेत्र के सुअरा स्थित बियाडा के मैदान में आयोजित चुनावी सभा में चिराग पासवान के बारे में सीधा तो कुछ नहीं कहा, लेकिन इशारों में यह कह दिया है कि बिहार में किसी को कन्फ्यूजन में रहने की जरूरत नहीं है।

ये भी पढ़ें:त्रिपुरा में कोविड-19 के 145 नए मामले, पांच लोगों की मौत

पीएम मोदी ने अपने भाषण में कुछ ऐसे इशारे किए जिससे यह साफ हो गया कि वह लोजपा और चिराग पासवान को भी संदेश था, चुनाव बाद भाजपा और लोजपा की सरकार बनने को लेकर फैलााए जा रहे कन्फ्यूजन पर भी उन्होंने इशारों में अपना रुख साफ कर दिया। पीएम मोदी ने कहा, बिहार के लोग कभी भ्रम में नहीं रहते हैं। चुनाव से पहले ही उन्होंने अपना स्पष्ट संदेश सुना दिया है, जितने भी सर्वे और रिपोर्ट आ रहे हैं उसमें साफ़ है कि बिहार में फिर एनडीए की सरकार बन रही है।

ये भी पढ़ें: कुलपति त्यागी द्वारा नियुक्तियों का निर्णय नियमों के अनुसार : डीयू …

पीएम मोदी ने और भी स्पष्ट किया कि हर चुनाव में भ्रम फैलाया जाता है, लेकिन इसका मतदान पर कोई असर नहीं होता है, पीएम मोदी ने मंच पर सीएम नीतीश की मौजूदगी में कहा कि आत्मनिर्भरता के संकल्प को मजबूत करने के लिए बिहार में फिर नीतीश जी की अगुवाई में सरकार बनानी जरूरी है।लोगों का आह्वान करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि बिहार में भाजपा, जेडीयू, हम पार्टी और वीआईपी के गठबंधन यानी एनडीए की सरकार जरूरी है।

ये भी पढ़ें: हेलीकॉप्टर घोटाला: अदालत ने बिचौलिये राजीव सक्सेना को अंतरिम जमानत दी

चुनावी भाषण में प्रधानमंत्री ने कहा कि इस बार तो मैं देख रहा हूं कि बिहार की महिलाएं, बहनें और बेटियां एनडीए को जिताने के लिए पूरी ताकत झोंक रही हैं। जो भी एनडीए का है उसकी जीत के लिए सभी की बहुत बड़ी ताकत है, पीएम मोदी ने सांकेतिक रूप से महागठबंधन पर भी निशाना साधते हुए कहा कि बिहार ने ठान लिया है कि जिसका इतिहास बिहार को बीमार बनाने का रहा है, उसे आस-पास फटकने नहीं देंगे।

 
Flowers