कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया रविवार को इस शहर में, इन लोगों से करेंगे मुलाकात | Congress general secretary Jyotiraditya Scindia will be in this city on Sunday, this meeting will be included

कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया रविवार को इस शहर में, इन लोगों से करेंगे मुलाकात

कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया रविवार को इस शहर में, इन लोगों से करेंगे मुलाकात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : September 14, 2019/11:59 am IST

इंदौर। मुख्यमंत्री कमलनाथ के दौरे के दूसरे दिन यानी रविवार को पूर्व केन्द्रीय मंत्री और कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया भी इंदौर आ रहे हैं। सिंधिया का इंदौर में दिनभर का कार्यक्रम का है। इस दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला, विशाल पटेल के अलावा पूर्व विधायक सत्यनारायण पटेल और शहर कांग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष विनय बाकलीवाल के घर जाएंगे।

ये भी पढ़ें: ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मांगी क्षमा, कहा “मेरे व्यवहार से… दुख पहुंचा हो या तकलीफ हुई हो तो मै ह्रदय 

इसके अलावा पार्टी के ब्लॉक स्तर से लेकर जिला स्तर के कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने के साथ ही उनके साथ खाना भी खाएंगे। वहीं शाम को एमपीसीए की बैठक में शामिल होंगे। हालांकि पहले सिंधिया का कार्यक्रम केवल एमपीसीए तक ही सीमित था। लेकिन बाद में उन्होंने कार्यक्रम का विस्तार करते हुए इंदौर जिले के तमाम कार्यकर्ताओं के मुलाकात का कार्यक्रम तय किया है।

ये भी पढ़ें: मूर्ति विसर्जन पर प्रशासन का बड़ा फैसला, अब नाव से नही क्रेन के सहारे प्रशासन करेगा 

सिंधिया के दौरे को लेकर सिंधिया समर्थकों में खासा जोश है। और इस कार्यक्रम को सिंधिया की लोकप्रियता और मालवा में सक्रियता से भी जोड़कर देखा जा रहा है। इसके अलावा आगामी दिनों में एमपीसीए के चुनाव है। लिहाजा इस चुनाव में भी ज्योतिरादित्य सिंधिया की सक्रिय भूमिका रहेगी। सिंधिया के दौरे को लेकर बड़े स्तर पर तैयारी की जा रही है। लिहाजा एयरपोर्ट से लेकर विभिन्न कार्यक्रम स्थल पर बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं को बुलाया गया है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/m8My4VR3kBc” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>