कांग्रेस ने ST-SC और OBC का किया बड़ा नुकसान, आरक्षण का अध्यादेश जारी कर इन्ही ने स्टे कराया - CM शिवराज | Congress has done a big loss to ST-SC and OBC, they have stayed by issuing an ordinance for reservation - CM Shivraj

कांग्रेस ने ST-SC और OBC का किया बड़ा नुकसान, आरक्षण का अध्यादेश जारी कर इन्ही ने स्टे कराया – CM शिवराज

कांग्रेस ने ST-SC और OBC का किया बड़ा नुकसान, आरक्षण का अध्यादेश जारी कर इन्ही ने स्टे कराया - CM शिवराज

: , July 10, 2021 / 07:11 AM IST

भोपाल। CM शिवराज सिंह चौहान ने ST-SC और OBC के मुद्दे पर प्रदेश में सियासत को लेकर कहा है कि जितना नुकसान कांग्रेस ने ST-SC और OBC का किया है उतना नुकसान दूसरा औऱ कोई नहीं कर सकता। आरक्षण के संबंध में हम हर संभव कदम उठा रहे हैं, BJP पिछड़े वर्ग सहित सब वर्ग के कल्याण के लिए कटिबद्ध है।

ये भी पढ़ें: खाताधारक ध्यान दें ! दो दिन बंद रहेंगी नेट बैंकिंग …

बता दें कि मध्यप्रदेश में एससी एसटी और OBC के मुद्दे पर सियासत तेज हो गई है..पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के आरोपों पर आज सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पलटवार किया है। सीएम शिवराज ने कहा कि पिछड़े वर्ग को केवल वोट बैंक के लिए अध्यादेश जारी कर दिया गया और बाद में खुद इन्हीं ने स्टे कराया। पिछड़े वर्ग की चिंता थी तो सही ढंग से वर्कआउट करना था।

ये भी पढ़ें: 5वीं क्लास से ऊपर के बच्चों को स्कूल में मिलेगा कंडोम, इस शहर के स्कूलों को आ…

सीएम शिवराज ने कहा कि BJP हमेशा कमजोर वर्गों के साथ रही है..वह चाहे किसी भी समाज से आते हों…ओबीसी के आरक्षण के संबंध में जो भी प्रयास किए जा सकते हैं हम हर संभव कदम उठा रहे हैं..बीजेपी पिछड़े वर्ग समेत सभी वर्गों के कल्याण के लिए कटिबद्ध है।

 

#HarGharTiranga