मरवाही उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने कसी कमर, पदाधिकारियों-कार्यकर्ताओं की बैठक में चुनाव फतह करने की बनी रणनीति | Congress tightens for Marwahi by-election, strategy to win elections in Congress office-workers meeting

मरवाही उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने कसी कमर, पदाधिकारियों-कार्यकर्ताओं की बैठक में चुनाव फतह करने की बनी रणनीति

मरवाही उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने कसी कमर, पदाधिकारियों-कार्यकर्ताओं की बैठक में चुनाव फतह करने की बनी रणनीति

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : June 17, 2020/1:52 pm IST

पेंड्रा। मरवाही उपचुनाव को लेकर कांग्रेस ने बिगुल फूंक दिया है और आज से कांग्रेस संगठन ने आने वाले समय में होने वाले मरवाही उपचुनाव को लेकर तैयारियां तेज कर दी है। आज नवगठित जिले गौरेला पेंड्रा मरवाही के कांग्रेस प्रभारी अटल श्रीवास्तव की अध्यक्षता में पेंड्रा और गौरेला में दो अलग अलग बैठकें सम्पन्न हुयी।

ये भी पढ़ें: प्रदेश का ये जिला हुआ कोरोना मुक्त, सभी 25 मरीज हुए स्वस्थ, 7 दिन से नहीं मिला एक भी मरीज 

बैठक में जिला कांग्रेस अध्यक्ष मनोज गुप्ता, जिला पंचायत अध्यक्ष अरूण चौहान, प्रदेश प्रवक्ता अभय नारायण राय सहित अन्य नेताओं ने जिले के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को अपने अपने क्षेत्र में राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं के कुशल क्रियान्वयन करवाये जाने की नसीहत दी । साथ ही मनरेगा जैसी योजनाओं में ज्यादा से ज्यादा लोगों को रोजगार और फायदा पहुंच सके इसको सुनिश्चित करने को कहा।

ये भी पढ़ें:देश में अब नहीं होगा लॉकडाउन, पीएम मोदी ने मुख्यमंत्रियों के साथ चर्चा में दिए संकेत..देखिए

वहीं बैठक में मरवाही उपचुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं को कांग्रेस संगठन की रीति नीति का आवश्य रूप से पालन करने को कहा और सभी ने एकमत से मरवाही से कांग्रेस को जीत दिलाने का संकल्प लिया। कांग्रेसी नेताओं ने दावा किया कि एक बार फिर मरवाही कांग्रेस के गढ़ के रूप में अपनी पहचान स्थापित करने में कामयाब हो सकेगा।

ये भी पढ़ें:प्रवासी मजदूरों को भी मिलेगा PM किसान सम्मान नि​धि के 2000 रुपये, बस करना होगा ये काम