दमोह उपचुनाव: BJP उम्मीदवार राहुल सिंह के पक्ष में ​सिंधिया करेंगे आमसभा, 13 और 14 अप्रैल को करेंगे प्रचार | Damoh by-election: Scindia to campaign in favor of BJP candidate Rahul Singh, will campaign on April 13 and 14

दमोह उपचुनाव: BJP उम्मीदवार राहुल सिंह के पक्ष में ​सिंधिया करेंगे आमसभा, 13 और 14 अप्रैल को करेंगे प्रचार

दमोह उपचुनाव: BJP उम्मीदवार राहुल सिंह के पक्ष में ​सिंधिया करेंगे आमसभा, 13 और 14 अप्रैल को करेंगे प्रचार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : April 10, 2021/6:01 am IST

दमोह। मध्यप्रदेश की दमोह में उपचुनाव के लिए प्रचार प्रसार शुरू हो गया है, बीजेपी ने यहां से पूर्व विधायक राहुल सिंह को अपना प्रत्याशी बनाया है, बीते दिनों यहां उमा भारती ने प्रचार किया था, अब विधानसभा उपचुनाव में राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया भी कूदने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: देश में एक दिन मिले 1,45,384 नए पॉजिटिव केस, 794 की गई जान.. 9,80,75,160 लोगों को लगाई गई वैक्सीन

सिंधिया 13 अप्रैल और 14 अप्रैल को दमोह दौरे पर पर रहेंगे, BJP उम्मीदवार राहुल सिंह के पक्ष में आमसभा करेंगे, बता दें कि मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने लखन पटेल को सभा का प्रभारी नियुक्त किया है, लखन पटेल पथरिया से पूर्व विधायक हैं।

ये भी पढ़ें: संसदीय कार्य राज्‍य मंत्री कोरोना वायरस से संक्रमित…

बता दें दमोह में 17 अप्रैल को वोटिंग होना है, राहुल सिंह पहले कांग्रेस में रहें हैं, लेकिन सिंधिया के पाला बदलने के बाद वे भी बीजेपी में आ गए थे और दमोह विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था, और ​अब बीजेपी ने उन्हे अपनी तरफ से फिर से चुनाव में उम्मीदवार बना दिया है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/ius1_wCqL94″ title=”YouTube video player” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>