बाला बच्चन को पीसीसी चीफ बनाने की मांग, मंत्रीजी ने सिंधिया के लिए कही ये बात.. देखिए | Demand for making Bala Bachchan PCC Chief

बाला बच्चन को पीसीसी चीफ बनाने की मांग, मंत्रीजी ने सिंधिया के लिए कही ये बात.. देखिए

बाला बच्चन को पीसीसी चीफ बनाने की मांग, मंत्रीजी ने सिंधिया के लिए कही ये बात.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : August 28, 2019/6:40 am IST

भोपाल। लोक निर्माण विभाग के मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने गृह मंत्री बाला बच्चन को प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने की वकालत की है। वर्मा ने जोर दिया है कि बाला बच्चन बड़े आदिवासी नेता हैं। इसलिए उन्हें पीसीसी कमान की जिम्मेदारी दी जाने चाहिए। ट्राइबल क्षेत्रों में वो आदिवासियों के हित में अच्छा काम कर सकेंगे।

पढ़ें- आर्य समाज मंदिरों में आसान नहीं होगी युवक-युवतियों की शादी, लागू होने वाला है ये नया नियम.. देखिए

वहीं पीसीसी के रेस में आगे चल रहे सिंधिया के नाम भी उन्होंने बयान दिया है। वर्मा ने सिंधिया को राष्ट्रीय स्तर का नेता बताते हुए कहा कि उन्हें राष्ट्रीय स्तर की और जिम्मेदारी दी जानी चाहिए। जैसे महाराष्ट्र की जवाबदारी दी गई है। उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया को बड़े कद का नेता बताया।

पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट में आज अनुच्छेद 370 पर सुनवाई, कई मां…

बता दें मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के लिए मंगलवार को सोनिया गांधी के निवास पर नेताओं ने मंथन किया गया। कयास लगाया जा रहा है जल्द ही कांग्रेस को नया अध्यक्ष मिल जाएगा।

पढ़ें- कश्मीर मसले पर राहुल गांधी ने किया मोदी सरकार का समर्थन, पाकिस्तान को दी ये 

 पीसीसी अध्यक्ष के लिए सोनिया के निवास में मंथन

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/WdSZN3l4DW4″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>