कश्मीर मसले पर राहुल गांधी ने किया मोदी सरकार का समर्थन, पाकिस्तान को दी ये नसीहत.. देखिए | Rahul Gandhi supports Modi government on Kashmir issue

कश्मीर मसले पर राहुल गांधी ने किया मोदी सरकार का समर्थन, पाकिस्तान को दी ये नसीहत.. देखिए

कश्मीर मसले पर राहुल गांधी ने किया मोदी सरकार का समर्थन, पाकिस्तान को दी ये नसीहत.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : August 28, 2019/4:28 am IST

नई दिल्ली। कश्मीर मसले पर राहुल गांधी ने मोदी सरकार का साथ दिया है। राहुल ने ट्वीट कर कहा है कि कश्मीर भारत का आंतरिक मामला है। इस पर पाकिस्तान या फिर किसी अन्य देश को हस्तक्षेप करने की जरूरत नहीं हैं।  राहुल ने आगे लिखा है कि कश्मीर में हिंसा हो रही है लेकिन ये हिंसा पाकिस्तान की ओर से भड़काया जा रहा है। पाकिस्तान यहां के भोले भाले लोगों को बर्गला रहा है। अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर बदनाम होने के बाद पाकिस्तान भारत में आतंकी गतिविधियों को बढ़ाने का काम कर रहा है।

पढ़ें- आई हॉस्पिटल प्रबंधन के खिलाफ होगी FIR, जमीन कब्जे म…

बता दें जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के बाद जम्मू कश्मीर और लद्दाख को केंद्र शासित प्रदेश बनाया गया है। भारत के इस कदम से सबसे ज्यादा पीड़ा पाकिस्तान को पहुंचा है। क्योंकि भारत में आतंकी गतिविधि बढ़ाने के लिए कश्मीर पाकिस्तान के लिए सबसे बड़ा जरिया है। पीओके से घुसपैठ कराकर पाकिस्तान हमेशा आतंकियों को कश्मीर में दाखिल करता रहा है।

पढ़ें- इन दो जिलों के दौरे पर आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, क..

कांग्रेस कार्यकाल के दौरान 70 सालों से कश्मीर भारत से अलग बना रहा है। लोग मरते रहे, जवान शहीद होते रहे, कश्मीर पंडितों को भगाया गया। ये सब इन सत्तर सालों में सरकार की चुप्पी में चलता रहा है। अब जब भाजपा सरकार ने कश्मीर से इनकी नींव ही काट दी तो सबसे ज्यादा पाकिस्तान बौखलाया है। पाकिस्तान के दोगलेपन को दुनिया जानती है। इसलिए इस मसले को अंतर्राष्ट्रीय स्तर में उठाने के बाद भी चीन के अलावा कोई उसका साथ नहीं दे रहा।

पढ़ें- शहर मेें आज से सफाई व्यवस्था ठप, ठेकेदारों ने किया काम बंद, निगम पर 9 करोड़ का बकाया

मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के लिए सोनिया के घर मंथन

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/WdSZN3l4DW4″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>