CM हाउस घेरने निकले सहायक शिक्षक, वेतन विसंगति समेत तमाम मांगों को लेकर कर रहे प्रदर्शन | Demonstrators protesting all demands, including salary discrepancy, assistant teachers who came to surround CM House

CM हाउस घेरने निकले सहायक शिक्षक, वेतन विसंगति समेत तमाम मांगों को लेकर कर रहे प्रदर्शन

CM हाउस घेरने निकले सहायक शिक्षक, वेतन विसंगति समेत तमाम मांगों को लेकर कर रहे प्रदर्शन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : March 12, 2021/9:52 am IST

रायपुर। राजधानी में शुक्रवार को जुटे हजारों की संख्या में सहायक शिक्षक धरनास्थल से मुख्यमंत्री निवास घेरने कूच कर गए हैं, सहायक शिक्षकों की रैली सीएम हाउस की तरफ निकल पड़ी है, इस रैली में सभी महिला शिक्षक कतार लगाकर हजारों की संख्या में दिखाई पड़ीं, जो कि आगे जाकर सप्रे शाला मैदान के पास जमा हो गई।

ये भी पढ़ें: बुजुर्गों के पेंशन में इजाफा, 9वीं से 12वीं तक की पढ़ाई फ्री.. इस बजट की हो रही काफी चर्चा

वहीं महिलाओं के बाद पुरुष शिक्षकों की रैली भी निकली है, इधर प्रदर्शनकारियों को रोकने पुलिस ने व्यापक तैयारी कर रखी है, इसके पहले हजारों की संख्या में धरना स्थल सहायक शिक्षक जमा हुए और वेतन विसंगति समेत तमाम मांगों को लेकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों को रोकने भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।

ये भी पढ़ें: मंत्रिमंडल उप समिति की दूसरी बैठक आज, तय होगी धान न…

वेतन विसंगति को लेकर सहायक शिक्षकों के प्रदर्शन पर मंत्री रविन्द्र चौबे ने कहा है कि अधिकारी-कर्मचारियों को धैर्य रखना चाहिए, संसाधन उपलब्ध होने पर मांगों पर विचार करेंगे, कोरोना के कारण राजस्व में कमी आयी है।