साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर पहुंची भाजपा कार्यालय, दिग्विजय पर कसा तंज- वो किसी के लिए चुनौती नहीं | election 2019: Sadhvi Pragya Singh Thakur has arrived at the BJP office in Bhopal

साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर पहुंची भाजपा कार्यालय, दिग्विजय पर कसा तंज- वो किसी के लिए चुनौती नहीं

साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर पहुंची भाजपा कार्यालय, दिग्विजय पर कसा तंज- वो किसी के लिए चुनौती नहीं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : April 17, 2019/7:21 am IST

भोपाल। चुनावी सरगर्मी के बीच साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर भोपाल में भाजपा कार्यालय पहुंची हैं और इस दौरान वे भाजपा के वरिष्ठ नेता शिवराज सिंह चौहान, रामलाल, और प्रभात झा से मुलाकात कर रही हैं।

 

अपने भोपाल आगमन पर प्रज्ञा सिंह ठाकुर का कहना है कि मैं औपचारिक रूप से भाजपा में शामिल हुई हूं, मैं चुनाव लड़ूंगी और जीतूंगी भी। इस बीच साध्वी प्रज्ञा ने दिग्विजय सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ने से जुड़े सवाल पर साफ कहा कि दिग्विजय सिंह न तो मेरे लिए और न ही भाजपा के लिए चुनौती हैं। धर्म पर चलने वाले लोग, राष्ट्र के लिए जीने-मरने वाले लोग जहां खड़े होते हैं। वहां अधर्म का कोई अस्तित्व नहीं है।

इसके साथ ही उन्होंने दिग्विजय सिंह के मंदिर-मंदिर घूमने पर भी जमकर वार किया। उन्होंने कहा कि जनता उनके असली चेहरे को समझ चुकी है । साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने दिग्विजय सिंह पर उन्हें मालेगांव धमाके में फंसाने का आरोप लगाया। वहीं उम्मीदवार तय करने में हो रही देरी को लेकर साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि, भाजपा का संगठन मजबूत है। पार्टी ने किसी रणनीति के तहत ही देरी की होगी।और जल्द ही घोषण भी हो जाएगी।